सिरफिरे आशिक ने कांग्रेस नेता की बेटी की चाकू मारकर की हत्या, CCTV में कैद हुआ हत्याकांड

Karnataka Shocker : कर्नाटक के एक कॉलेज में कांग्रेस नेता की बेटी की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रपोजल ठुकराने से नाराज सिरफिरे आशिक ने कांग्रेस नेता की बेटी पर चाकू से गले और पेट समेत पूरे शरीर पर 7 वार किए. जिसका CCTV फुटेज भी सामने आया है. इस वारदात को कर्नाटक के हुबली में बीवीबी कॉलेज कैंपस में अंजाम दिया गया. जिसके बाद लड़की ने अस्पताल में दम तोड़ दिया.

मृतक लड़की की पहचान 23 साल की नेहा हिरेमथ के रूप में की गई है. जो कांग्रेस पार्षद निरंजन हिरेमथ की बेटी थी. नेहा बीवीबी कॉलेज में MCA फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट थी. जबकि आरोपी फैयाज उसी कॉलेज का ड्रॉपआउट स्टूडेंट है. दोनों BCA के दौरान क्लासमेट थे. प्रपोजल ठुकराने के कारण इस हत्याकांड को अंजाम दिये जाने की खबर है.

CCTV फुटेज में दिखा कि नेहा कॉलेज कैंपस से बाहर जा रही थी. इसी दौरान फैयाज उसके सामने आ गया. दोनों के बीच पहले कुछ बातचीत हुई, इसके बाद फैयाज ने नेहा पर चाकू से हमला कर दिया.

पहली बार चाकू लगते ही नेहा जमीन पर गिर गई. फिर फैयाज ने उस पर एक के बाद एक छह बार चाकू से वार किए. हमले के बाद फैयाज ने भागने की कोशिश की, लेकिन कुछ छात्रों ने उसका पीछा किया और पकड़ लिया.

कॉलेज के स्टाफ और दूसरे स्टूडेंट्स नेहा को अस्पताल ले गए. हालांकि, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. फैयाज ने पूछताछ के दौरान बताया कि नेहा उसके साथ रिलेशनशिप में थी. कुछ दिनों से अचानक वो उससे दूर रहने लगी थी. इसलिए उसने घटना को अंजाम दिया.

हालांकि, मृतका के पिता ने बताया कि आरोपी ने मेरी बेटी को प्रपोज किया था, लेकिन उसने उसका प्रपोजल ठुकरा दिया. वो उसे पसंद नहीं करती थी. इन चीजों से दूर ही रहती थी. नेहा ने आरोपी से कहा था कि वे दोनों अलग-अलग जाति के हैं. इसलिए वो उसके साथ कोई रिश्ता नहीं रखना चाहती. (Karnataka Shocker)

CM ने घटना की निंदा की
इस बीच, कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने घटना की निंदा की और आरोपी को सख्त सजा दिलाने का आश्वासन दिया. उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट में कहा- आरोपी को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. मैंने DGP को कड़ी जांच करने और आरोपी को अधिकतम सजा सुनिश्चित देने के लिए कार्रवाई करने का निर्देश दिया है. (Karnataka Shocker)

Related Articles

Back to top button