होटल में पार्टी, पूर्व मंत्री का बेटा नशीली दवाओं के साथ गिरफ्तार, 42.89 ग्राम हेरोइन बरामद

Shimla Drugs Peddling : हिमाचल प्रदेश में पंजाब के एक पूर्व मंत्री का बेटा नशीली दवाओं के साथ पकड़ा गया है। उसके साथ चार अन्य लोग भी गिरफ्तार हुए हैं। पुलिस ने कुल पांच लोगों को होटल में छापा मारकर पकड़ा। इनमें एक लड़की भी शामिल है। सभी को आज, बुधवार (10 अप्रैल) को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:- लखमा के बयान पर BJP हुई हमलावर, कश्यप ने कहा- 4 जून को कांग्रेस का होगा अंतिम संस्कार

पुलिस के अनुसार, विशेष जांच टीम ने 9 अप्रैल की रात शिमला में पंजाब पुलिस के एक कांस्टेबल और पंजाब के पूर्व मंत्री के बेटे सहित पांच लोगों को नशीली दवाओं के साथ गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान प्रकाश सिंह, अजय कुमार, अवनि, शुभम कौशल और बलजिंद्र के रूप में हुई। (Shimla Drugs Peddling)

आरोपियों के कब्जे से 42.89 ग्राम हेरोइन और वजन मापने की मशीन बरामद की गई है। शुरुआती जांच के मुताबिक आरोपी प्रकाश सिंह पंजाब के पूर्व मंत्री सुच्चा सिंह का बेटा है। आरोपी अजय पंजाब पुलिस में कांस्टेबल है। एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

सभी आरोपी शिमला ओल्ड बस स्टैंड के पास होटल सन एन स्नो में कमरा नंबर 46 में ठहरे हुए थे। सटीक सूचना पर छापेमारी कर सभी को पकड़ा गया। शिमला के एसपी संजीव गांधी ने बताया कि आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। (Shimla Drugs Peddling)

Related Articles

Back to top button