पुराना बदला लेने के लिए हैवानियत की हद पार, गर्भवती महिला को अगवा कर किया दुष्कर्म 

Whatsaap Strip

उत्तर प्रदेश न्यूज: यूपी के औरैया जनपद में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। जिले के दिबियापुर थाना क्षेत्र में कुछ दरंदों ने एक गर्भवती महिला को अगवा कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद आरोपियों ने पीड़िता को एक कमरे में कैद कर लिया।

घटना के 6 दिन बाद पीड़ित महिला ने 5 माह के अविकसित मृत बच्चे को जन्म दिया। घटना के बाद पीड़ित पक्ष ने गांव के ही 3 आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की तहरीर दी है। फिलहाल पुलिस इस मामले जांच कर रही है।

वारदात में 3 आरोपी शामिल

पीड़ित पक्ष ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया, कि जल निकासी को लेकर उनका गांव के कुछ लोगों से विवाद चल रहा है। इस बात को लेकर गांव के कुछ लोग पीड़िता के परिजनों से खुन्नस मानते हैं। पुराने विवाद का बदला लेने के लिए गांव के 3 लोगों ने गर्भवती महिला के साथ दरिंदगी की है।

यह भी पढ़ें : लखनऊ एयरपोर्ट पर रोके जाने पर धरने पर बैठे CM भूपेश, पूछा- प्रियंका गांधी के कमरे के ऊपर उड़ रहा ड्रोन किसका?

पीड़िता के पिता ने बताया, कि उनकी बेटी घटना वाले दिन 28 सितंबर को अपनी ससुराल में थी। इसी बीच शौच के लिए जाते समय लड़की के मायके के 3 लोगों ने उसे अगवा कर लिया। अगवा करने के दौरान आरोपियों ने पीड़िता के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और गांव के बाहर एक कमरे में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया।

दुष्कर्म के बाद कमरे में कैद करके रखा

दुष्कर्म करने के बाद आरोपियों ने महिला को गांव के बाहर बने कमरे में कैद कर दिया। जिसके बाद गांव के लोगों को किसी तरह लड़की के कमरे में बंद होने की भनक लग गई। इसके बाद गांव के लोगों ने पीड़िता को आजाद कराया।

यह भी पढ़ें: 2 बेटों को जहर देकर छत से कूद गई मां, दोनों मासूमों की मौत

रविवार की रात में पीड़िता के पेट में दर्द हुआ, तो उसके परिजनों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में इलाज के दौरान महिला ने 5 माह के अविकसित मृत बच्चे को जन्म दिया। इस पूरे मामले की तहरीर पीड़ित पक्ष ने दिबियापुर थाने में दी है।

Related Articles