2 बेटों को जहर देकर छत से कूद गई मां, दोनों मासूमों की मौत

Whatsaap Strip

पटना न्यूज: राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ के कुरकुरी से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां पारिवारिक कलह से परेशान एक महिला ने अपने दो बच्चों को जहर देकर कर मार डाला। इसके बाद खुद भी जहर खा लिया और छत से कूद गई। मौके पर मौजूद लोगों ने आनन फानन में घायल महिला को इलाज के लिए एम्स के एमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया।

पारिवारिक कलह से हो रहे झगड़े

महिला की पहचान कुरकुरी निवासी शैलेश कुमार की पत्नी बबली देवी के रूप में हुई है। वहीं, मरने वाले दोनों बच्चे का नाम शिवम और ओम बताया जा रहा है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि पारिवारिक कलह से घर में आए दिन लड़ाई झगड़ा हो रहा था।

यही वजह है कि बीती रात परिवार में किसी बात को लेकर लड़ाई हुई, जिसके बाद महिला ने अपने दोनों बच्चों को लेकर कमरा अंदर से बंद कर लिया और दो मासूमों को जहर खिलाकर अपने भी खा लिया। जहर का असर दिखने के बाद महिला ने छत पर जाकर छलांग लगा दी।

यह भी पढ़ें : लखनऊ एयरपोर्ट पर रोके जाने पर धरने पर बैठे CM भूपेश, पूछा- प्रियंका गांधी के कमरे के ऊपर उड़ रहा ड्रोन किसका?

घटना के बाद इलाके में अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया।स्थानीय लोगों ने इस घटना की खबर पुलिस को दिया और आनन फानन में महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से दोनों बच्चों का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं, बताया जाता है कि महिला की हालत भी चिंताजनक है।

जहर देकर खुद कूद गई छत से

फुलवारी शरीफ थाना अध्यक्ष रफीकुल रहमान ने बताया कि फुलवारी शरीफ में मां ने 2 बच्चों को जहर देकर हत्या कर दिया और उसके बाद खुद खाकर छत से छलांग लगा दिया। जिससे महिला को गंभीर चोट आई है. चिकित्सकों के अनुसार महिला की हालत चिंताजनक बताई जाती है। पुलिस इस मामले में तफ्तीश कर रही है और सास और ससुर को भी हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़ें : कोरोना मृतकों को सहायता राशि देने कवायद, प्राप्त आवेदन पत्रों के निराकरण के लिये समिति का गठन

वही, घायल महिला की सांस ने बताया कि बहू ने ही जहर देकर हमारे राम लक्ष्मण जैसे पोते की हत्या कर दी है और वह अभी जिंदा बची हुई है. घटना के दौरान पति-पत्नी खोजाई इमली के पास दुकान पर थे।

Related Articles