दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल का बड़ा बयान, कहा- जूते की नोंक पर रखता हूं इस्तीफा

Kejriwal on Workers Conference: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि अब प्रधानमंत्री जी को लगने लगा है वो लोक सभा चुनाव हार रहे हैं। लोग दुखी हैं, घर के खर्चे नहीं चल रहे, महंगाई बेरोजगारी चरम सीमा पर। इसलिए इनका प्लान क्षेत्रीय पार्टियों के नेताओं को जेल में डालने का है, ताकि कोई नेता चुनाव प्रचार न कर सके और BJP चुनाव जीत जाए। मैं, मोदी जी को चैलेंज करता हूं – हिम्मत है तो जेल भेजकर दिखाओ, फिर देखना इन जगह कैसे BJP का सफाया हो जाता है।

यह भी पढ़ें:- PM नरेंद्र मोदी ने डीपफेक टेक्नोलॉजी को बताया खतरनाक, पढ़ें पूरी खबर

उन्होंने कहा कि मोदी जी को कहना चाहता हूं – मुझे जेल में भी डाल दोगे तो जेल से भी आम आदमी पार्टी जीत जाएगी मोदी जी, इस जन्म में तो आप दिल्ली में AAP को नहीं हरा सकते हैं। AAP को हराने के लिए आपको दूसरा जन्म लेना पड़ेगा। एक ऐसा शख्स मनीष सिसोदिया जो देश में शिक्षा क्रांति लेकर आए सत्येंद्र जैन जो स्वास्थ्य में क्रांति लेकर आए। उन्हें जेल में डाल रखा है। कभी आपका दिल खराब हुआ तो आप सभी आप नेताओं को याद कर प्रेरणा ले लेना, जो भगत सिंह जी के रास्ते पर आज जेल की सलाखों के पीछे हैं। (Kejriwal on Workers Conference)

केजरीवाल ने कहा कि मेरा दिल कहता है एक दिन कांग्रेस-BJP को पीछे छोड़कर देश पर AAP का राज होगा। मोदी कोई ईमानदार नहीं है। कोई भ्रष्टाचार के खिलाफ नहीं है। 27 जून को मोदी जी ने NCP को भ्रष्टाचारी बताया, जिस नेता को 70,000 करोड़ का घोटालेबाज बताया। BJP के साथ आते ही उसे उपमुख्यमंत्री बना दिया। असम में जिसे गालियां दी, कहा इसे जेल भेजेंगे उसे BJP में आते ही मुख्यमंत्री बना दिया। बंगाल में जिस सुवेंदु अधिकारी को शारदा चिटफंड घोटाले के लिए गालियां दी, उसे बीजेपी में शामिल करके उसके पाप धो दिए। क्या ये मोदी की ईमानदारी है ? (Kejriwal on Workers Conference)

CM केजरीवाल ने कहा कि मैं इस्तीफा जूते की नोक पर रख कर चलता हूं, मुझे मुख्यमंत्री की कुर्सी का लालच नहीं है। वहीं सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि वो कहते हैं, हमारे पास ED है, CBI है, गोदी मीडिया है, इतना बड़ा संगठन है, पैसा है, संसाधन है, सरकारी सिस्टम है, तुम्हारे पास क्या है मैं उन्हें कहता हूं, AAP के पास अरविंद केजरीवाल है, पढ़ा लिखा, समझदार, ईमानदार नेता, जिसकी कसमें देश और दुनिया में खाई जाती है। छिड़ी है लड़ाई तो दूर तक जाएगी, आज उनकी बारी है, कल हमारी आएगी। सरकार और AAP केजरीवाल चलाएंगे, चाहे जेल से चले, चाहे सड़क से, चाहे सचिवालय से। (Kejriwal on Workers Conference)

Related Articles

Back to top button