अल्लू अर्जुन के जन्मदिन से पहले पुष्पा द रूल का धमाकेदार टीजर रिलीज, तिरुपति जेल से भागा पुष्पा

Pushpa 2 : साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का 8 अप्रैल को जन्मदिन है। उनके जन्मदिन से पहले ही मेकर्स ने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है। कुछ देर पहले ही मेकर्स ने ‘पुष्पा 2’ (Pushpa 2) का धमाकेदार टीजर जारी कर दिया है। जिसने आते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। टीजर में फिल्म ‘पुष्पाः द रूल‘ की कहानी और उसके रोमांच भरे ट्विस्ट की शानदार झलक पेश की गई है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है। आलम ये है कि अब उन्हें अल्लू अर्जुन की फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंजतार है।

यह भी पढ़ें : विधानसभा चुनाव के पहले छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के सामने हैं ये पांच चुनौतियां, विधायकों का रिपोर्ट कार्ड भी देख रहे सीएम

Pushpa 2 : पुष्पा को लगी 8 गोलियां

‘पुष्पा 2’ के जारी हुए टीजर में आप देख सकते हैं कि अल्लू अर्जुन उर्फ पुष्पा तिरुपति जेल से भाग चुका है और उसे 8 गोलियां लगी हैं। कोई नहीं जानता कि पुष्पा जिंदा भी है या मर गया। जंगल में छानबीन के दौरान सिर्फ उसके कपड़े मिलते हैं। एक महीने तक उसका कुछ पता नहीं चलता और इस बीच दंगे भी भड़क जाते हैं। लोगों में इस बात की टेंशन है कि आखिर पुष्पा है कहां।

तभी चैनल पर खबर दिखाई जाती है कि जंगल में एक आदमी को देखा गया है। चादर लपेटे हुए यह शख्स उन कैमरों में कैद होता है, जिनमें शेरों को मॉनिटर किया जाता है। कैमरे में नजर आता है कि दहाड़ता हुआ शेर पीछे हट जाता है और सामने एक आदमी चलता हुआ नजर आता है, जो असल में पुष्पा है।

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ में 5 महीने बाद मिले 100 से ज्यादा पॉजिटिव मरीज, इन जिलों में तेजी से बढ़ रहा कोरोना

पुष्पाः द राइज जहां खत्म हुई वहीं से शुरू होगी कहानी

टीजर देखने के बाद इतना तो पता चल गया है कि ‘पुष्पाः द रूल’ की कहानी वहीं से शुरू होगी, जहां पर ‘पुष्पाः द राइज’ खत्म हुई थी। फिल्म में अल्लू अर्जुन के अलावा एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) नजर आएंगी। इसे सुकुमार डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है, फिलहाल इसे अगले साल तक के लिए पोस्टपोन कर दिया गया है।

दरअसल, हाल ही में खबर आई थी कि मेकर्स ने ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग रोक दी है और जो कुछ भी शूट किया गया था, उसे डिलीट करने का फैसला किया। डायरेक्टर सुकुमार फिल्म के रिजल्ट से खुश नहीं थे और इसलिए उन्होंने इसे पोस्टपोन करने का फैसला किया है।

Related Articles

Back to top button