Rahul-Akhilesh Joint PC: फिर साथ आए राहुल गांधी और अखिलेश यादव, बीजेपी पर की हमलों की बौछार

Rahul-Akhilesh Joint PC: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सपा चीफ अखिलेश यादव ने ज्वाइंट प्रेस कॉन्फ्रेंस की. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब एक पत्रकार ने अखिलेश यादव से सवाल पूछा, “राहुल जी आप दोनों 2017 में साथ आए थे लेकिन 2019 और 2022 में अलग हो गए…एक बार फिर आप 2024 में साथ आए हैं…वो मोमेंट क्या था कि जब आप दोनों के दिल में आया कि एक बार फिर साथ आना चाहिए.?” इस सवाल के जवाब में अखिलेश ने कहा, “मोमेंट क्यों बताना…हम साथ आ गए …हम साथ आ गए हैं और ये ही एक मोमेंट है.”

भाजपा की हर बात झूठी निकली- अखिलेश
समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने कहा, “भाजपा की हर बात झूठी निकली उनके वादे झूठे निकले, ना किसान की आय दोगुनी हुई ना नौजवानों को रोजगार मिला… विकास के जो सपने दिखाए थे वे भी अधूरे हैं, इनका जो नैतिकता का बुलबुला था वे भी टूट गया.”

यह भी पढ़े :- PM मोदी बोले- आतंकियों को घर में घुसकर मारेंगे, अमेरिका बोला- नहीं देंगे दखल, पढ़े पूरी खबर

अखिलेश यादव बोले, “चुनावी बॉन्ड ने इनका बैंड बजा दिया। भाजपा सभी भ्रष्टाचारियों का गोदाम बन गई है। ना केवल भ्रष्टाचारियों को ले रहे हैं, बल्कि भ्रष्टाचारियों ने जो कमाया है उसको भी अपने साथ रख रहे हैं…जो डबल इंजन का दावा करते रहे उनकी होर्डिंग देखिए, अब डबल नहीं अकेले दिखाई देते हैं.”

सपा में हो चुके हैं शामिल

बीते दिनों शाहिद सिद्दीकी ने अखिलेश यादव के सथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, ‘आज मुजफ्फरनगर मैं अपने हजारों साथियों के साथ अपनी पुरानी पार्टी समाजवादी मैं वापसी की. संविधान और लोकतंत्र विरोधी शक्तियों को प्राजित करने के लिए इंडिया अलायन्स को मजबूत करने का फैसला किया है. गरीब मजदूर किसान अल्पसंखियक का एक ही नेता अखिलेश यादव.’

उन्होंने कहा था, ‘200 नहीं आ रहीं इसी लिये यह जोर-जोर से 400 का जुमला बोल रहे हैं. इनका कहना है कि झूट बोलो तो इतना बड़ा और बार बार की जानता थोड़ा बहुत विश्वास कर ले. यह जानते हैं कि इनकी हार पक्की है इसी लिए इन्होंने अंपायर बदल दिये, विरोधी टीम के खिलाड़ी जेल मैं डाल दिये. फिर भी इनकी हार निश्चित है. यह भी यह बात जान चुके हैं. (Rahul-Akhilesh Joint PC)

बता दें कि चुनाव प्रचार के दौरान यह पहला मौका है जब सपा और कांग्रेस के नेता एक मंच पर नजर आए हैं. बीते दिनों चुनाव प्रचार के दौरान दोनों पार्टियों के नेता एक मंच पर नजर नहीं आए थे, जिसके बाद तमाम तरह के सवाल उठ रहे थे. (Rahul-Akhilesh Joint PC)

Related Articles

Back to top button