राहुल गांधी का प्रयागराज दौरा हुआ रद्द, नहीं मिली प्लेन उतारने की अनुमति, कांग्रेस ने लगाए ये आरोप

Rahul Gandhi : कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और बीजेपी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। अब नया मामला प्रयागराज से सामने आया है। राहुल गांधी को सोमवार देर रात केरल के वायनाड से प्रयागराज का दौरा रद्द करना पड़ा। कांग्रेस ने इस दौरे को रद्द होने का ठीकरा बीजेपी पर फोड़ा है। कांग्रेस का आरोप है कि राहुल गांधी का चार्टेड प्लेन वायनाड से यहां के लिए निकला था। लेकिन उसे वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (बाबतपुर एयरपोर्ट) पर उतरने की अनुमति नहीं दी गई।

यह भी पढ़ें : जोमैटो ने देश के 225 शहरों से समेटा अपना कारोबार, 5 गुना बढ़ा कंपनी का घाटा, कंपनी ने शेयरधारकों को लिखा पत्र

निजी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे Rahul Gandhi

कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी राहुल गांधी की लोकप्रियता से घबरा गई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राहुल गांधी को सोमवार रात एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने प्रयागराज जाना था। इसके बाद मंगलवार सुबह कमला नेहरू ट्रस्ट की बैठक में शामिल होते। कांग्रेस का कहना है कि क्योंकि राहुल गांधी का प्लेन उतरने नहीं दिया गया, इसलिए उनका कार्यक्रम रद्द करना पड़ा। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मंत्री अजय राय ने कहा कि बीजेपी राहुल गांधी से घबरा गई है। इसलिए उनके प्लेन को वाराणसी में नहीं उतरने दिया गया।

यह भी पढ़ें : Farzi Review : शाहिद कपूर और विजय सेतुपति स्टारर सीरीज फर्जी हुई रिलीज, जानें कैसा है इसका रिव्यू, कहां देखें

अडानी मुद्दे पर कांग्रेस गर्म

पिछले दिनों लोकसभा में राहुल गांधी ने उद्योगपति गौतम अडानी के साथ प्रधानमंत्री के कथित संबंधों को लेकर भाषण दिया था। इसके बाद प्रधानमंत्री ने भाषण देते हुए राहुल गांधी और कांग्रेस पर हमला किया था। इसे लेकर राहुल गांधी का कहना है कि प्रधानमंत्री ने लोकसभा में उन्हें सीधे तौर पर अपमानित किया। गांधी ने कहा, “वह (मोदी) कहते हैं कि आपका नाम गांधी क्यों है, नेहरू क्यों नहीं? इस तरह देश के प्रधानमंत्री ने सीधे तौर पर मेरा अपमान किया। लेकिन उनके शब्दों को सदन की कार्यवाही से नहीं हटाया गया। जबकि मेरे मर्यादित भाषण के कई हिस्सों को सदन की कार्यवाही से हटा दिया गया।”

Related Articles

Back to top button