Farzi Review : शाहिद कपूर और विजय सेतुपति स्टारर सीरीज फर्जी हुई रिलीज, जानें कैसा है इसका रिव्यू, कहां देखें

Farzi Review : द फैमिली मैन के बाद राज एंड डीके एक और दिलचस्प सीरीज लेकर आये हैं ‘फर्जी’। शाहिद कपूर ने राज और डीके की वेब सीरीज के साथ अपना ओटीटी डेब्यू किया। वेब सीरिज फर्जी के पहले एपिसोड में कुल आठ पार्ट्स है। जिसमें दक्षिण के सुपर स्टार विजय सेतुपति, के के मेनन, राशी खन्ना, भुवन अरोड़ा, अमोल पालेकर और रेजिना कैसेंड्रा ने भी कमाल का काम किया है। तेज-तर्रार, एक्शन और क्राइम थ्रिलर वेब सीरिज आज प्राइम वीडियो अमेजॉन पर स्ट्रीम हो चुकी है।

यह भी पढ़ें : देश में पहली बार मिला इस दुर्लभ खजाने का भंडार, जानिए जम्मू कश्मीर में मिले धातु की कीमत और अहमियत

Farzi Review : फर्जी की कहानी

फर्जी (Farzi) की कहानी अमीरों का पक्ष लेने वाली मंडली को जीतने के लिए एक अंडरडॉग स्ट्रीट कलाकार की खोज के इर्द-गिर्द घूमती है। विजय एक बदमाश पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि शाहिद का दमदार एक्शन और थ्रिलर फैंस को उनकी फिल्म कमीने और बदमाश कंपनी की याद दिला देगा। (Farzi Web Series) शाहिद कपूर और विजय सेतुपति के बीच चूहे-बिल्ली का खेल देखना दिलचस्प रहेगा। इस सीरिज में एक्टर केके मेनन बिल्कुल अलग रंग में दिखे। राशी खन्ना का रोल एक सार्थक महिला का दिखा। आत्मविश्वास, वर्ग और शक्ति के साथ मुस्कराते हुए, राशि हेडस्ट्रॉन्ग, बॉस लेडी वाइब्स का अनुभव करती है।

फर्जी ट्विटर रिव्यू

कई लोगों ने दावा किया कि शाहिद कपूर ने उल्लेखनीय प्रदर्शन दिया, उनकी भूमिका ने उन्हें अभिनेता की पिछली हिट कमीने और बदमाश कंपनी के लिए एक थ्रोबैक दिया। कल यानी की 9 फरवरी की आधी रात को रिलीज होने के कुछ घंटों बाद ही, नेटिजन्स ने वेब सीरीज फर्जी के बारे में अपनी राय देनी शुरू कर दी है। कई लोगों ने दावा किया कि शाहिद ने बेहद ही दमदार काम किया है। उनकी भूमिका ने उन्हें अभिनेता की पिछली फिल्मों कमीने और बदमाश कंपनी के लिए एक थ्रोबैक दिया। फर्जी के साथ ही, ‘द फैमिली मैन’ का एक ट्विस्ट भी है जो आपके होश उड़ा देगा।

Farzi Review : यूजर्स के लगातार कमेंट्स

एक यूजर ने लिखा, ‘FARZI रिव्यू – फ्रेशली कैप्टिवेटिंग हाइलाइट्स- लीड परफॉर्मेंस, डायरेक्शन, ह्यूमर, कैरेक्टर डिजाइन, टेलीप्ले, सबप्लॉट्स, टोन, बैकग्राउंड स्कोर, लेंथ और पेसिंग। स्कोर – 80% । एक और यूजर ने कहा, ‘शाहिद कपूर की भूमिका शानदार हैं और उनका प्रदर्शन आपको कमीने एंड बदमाश कंपनी में उनकी भूमिका के वाइब्स तक ले जाएगा।#फर्जी एक और विजेता है।

यह भी पढ़ें : अफ्रीका के इस देश में अज्ञात बीमारी ने दी दस्तक, 200 से ज्यादा लोग हुए क्वारंटाइन, जानें इस बीमारी के लक्षण

निर्देशक जोड़ी राज और डीके ने कहा

‘द फैमिली मैन के लिए प्राइम वीडियो के साथ बड़े पैमाने पर सफल जुड़ाव के बाद, हम अपनी अगली नई श्रृंखला के साथ वापसी करने के लिए रोमांचित हैं! यह हमारी पसंदीदा स्क्रिप्ट में से एक है, जिसे हमने साथ बनाया है। द फैमिली मैन के बाद, हमने खुद को एक और रोमांचक, अनोखी दुनिया के साथ आने की चुनौती दी।’

Related Articles

Back to top button