गुमा में नाली निर्माण का भूमिपूजन, स्वच्छता हो संकल्प: मोनू साहू

BJP leader Monu Sahu: ग्राम पंचायत गुमा विकासखंड पलारी में जिला पंचायत विकास निधि के 15 वे वित्त से नाली निर्माण का भूमिपूजन किया गया l इस अवसर मुख्य अतिथि के रूप में जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि एवम युवा भाजपा नेता महेन्द्र मोनू साहू, भारती साहू के प्रतिनिधि उपस्थित थे। उपस्थित लोगों को उन्होंने कि स्वच्छता का संकल्प लेकर गाँव को सुंदर स्वच्छ बनाने का आव्हान किया तथा जल को संरक्षित रखने के साथ ही जीवन में हमेशा इसका सदुपयोग करने की अपील किया।

यह भी पढ़ें:- Chhattisgarh : रेप का आरोपी पार्षद फरार! जल्द गिरफ्तारी की मांग, उग्र आंदोलन की चेतावनी

पर्यावरण संरक्षण के सम्बंध में लोगो को जागरूक लाने की बात कही। इस अवसर पर सरपंच पंचायत गुमा सिरोजनी मनी मांडले, प्रतिनिधि मनीराम मांडले, उपसरपंच भरत साहू पंचगण में युवा नेता धरम यदु, राजेश धुव, मोती साहू, कृष्ण साहू, जानकी यादव निर्मला वर्मा, पुष्पा यादव, मनीषा यादव, चंद्रकांता साहू,पनमेश्वर साहू, जेठिया ध्रुव सहित ग्राम गुमा के ग्रामीण जन उपस्थित थे। (BJP leader Monu Sahu)

वहीं प्रदेश के लोक निर्माण, गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू आज विकासखण्ड मुंगेली के ग्राम कोदवाबानी और विकासखण्ड लोरमी के ग्राम फुलवारी (एफ) में आयोजित राजिम माता जयंती कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। कार्यक्रम में समाज के लोगों द्वारा माला पहनाकर और श्रीफल एवं शाल भंेटकर मंत्री श्री साहू का भव्य स्वागत किया गया। इस अवसर पर मंत्री साहू भक्तिन माता राजिम की तैल्यचित्र की पूजा अर्चना की और समाज के लोगों को राजिम माता की जयंती की बधाई और शुभकामनाएं दी। (BJP leader Monu Sahu)

उन्होंने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि भक्तिन राजिम माता ने जिस साहू समाज को अपनी मेहनत और त्याग से संगठित किया है, आज वह समाज शिक्षा, कृषि सहित सभी क्षेत्रों में संगठित तरीके से काम करके अपना चहुमुंखी विकास कर रहा है। उन्होने समाज को दिखावा से दूर रहकर समाज के गरीब और असहाय के उत्थान के लिए कार्य करने का आग्रह किया। उन्होंने ग्राम कोदवाबानी में जिला साहू संघ के युवक-युवती परिचय पुस्तिका का विमोचन भी किया। (BJP leader Monu Sahu)

Related Articles

Back to top button