Lok Sabha Elections: मोदी ने सबका विकास नहीं सबका सत्यानाश किया : कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे

Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा में सभा की. इस दौरान उन्होंने केंद्र की सत्तारूढ़ पार्टी पर जमकर निशाना साधा. भालेराव मैदान में उन्होंने कहा कि, ‘सबका साथ तो लिया, लेकिन विकास की जगह सबका सत्यानाश किया.

उन्होंने कहा कि, ‘मोदीजी झूठों के सरदार हैं. उन्होंने मंगलसूत्र पर भी झूठ बोला. सबका साथ-सबका विकास की सिर्फ नारा दिया. साथ तो सबका लिया लेकिन विकास की जगह सबका सत्यानाश किया. 

यह भी पढ़े :- Team India World Cup Squad : वर्ल्डकप 2024 के लिए टीम इंडिया का हुआ ऐलान, इन 15 खिलाड़ियों को मिली जगह, देखें पूरी लिस्ट

खरगे ने कहा, ‘हम गरीबों की भलाई के लिए काम कर रहे हैं. हम नेक रास्ते में चल रहे हैं. अब लोकतंत्र को बचाने के लिए हाथ का साथ दो. जब तक मोदी भाग नहीं जाता तब तक देश नहीं बचेगा. मोदी भगाओ देश बचाओ. 

जन आशीर्वाद सभा में मल्लिकार्जुन खरगे के साथ सचिन पायलेट, दीपक बैज और चरणदास महंत भी साथ में मौजूद रहे। इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा, कि “मैं दूसरी बार जनता का दर्शन करने जांजगीर आया हूं। इस बार कुछ मांगने के लिए आया हूं। आशा है कि आप हमें निराश नहीं करेंगे। ये चुनाव देश को एकता के साथ रखने का चुनाव है। ये चुनाव देश के संविधान और लोकतंत्र को बचाने का चुनाव है। मोदी जी और उनके चेले बार-बार कहते हैं 400 पार दे दो, लेकिन किसके लिए, गरीबों, दलितों के हक को खत्म करने के लिए। (Lok Sabha Elections 2024)

खरगे ने कहा, कि किसी को ईडी आईटी का डर दिखाकर जेल में नहीं डाला। पहले और दूसरे चरण में कांग्रेस को भारी बहुमत मिलेगा। दो इलेक्शन के बाद बीजेपी के पैर के नीचे से जमीन खिसक गया है। नेहरू, इंदिरा को बकते हैं, जबकि वे उनके मुकाबले कुछ नहीं हैं। मोदी बोलते हैं आपकी संपत्ति ज्यादा बच्चे वालों को दे देंगे। हमेशा गरीबों के बच्चे ज्यादा होते हैं। मेरे भी 5 बच्चे हैं, मैं अपने घर में जरूर अकेला हूं। मुसलमान अपनी जगह पर हैं, इस देश के ही हैं। देश बनाना है सबको साथ लेकर बनाना है, इनके जैसे देश तोड़ना नहीं है। (Lok Sabha Elections 2024)

Related Articles

Back to top button