चलते ट्रक में घुसी तेज रफ्तार कार, आग लगने से दंपति समेत 7 लोग जिंदा जले

Road Accident in Rajasthan: राजस्थान के चूरू-सालासर स्टेट हाईवे पर बड़ा हादसा हुआ है, जहां तेज रफ्तार कार ट्रक से टकरा गई। हादसे के बाद दोनों गाड़ियों में आग लग गई। आग से कार सवार दंपती और उनकी दो बेटियों समेत 7 लोग जिंदा जल गए। कार सवार परिवार सालासर बालाजी के दर्शन कर लौट रहा था। हादसा सीकर के फतेहपुर में हुआ। कार में गैस किट लगा हुआ था और ट्रक में मेडिकल कॉटन यानी रूई भरी हुई थी। पुलिस के मुताबिक कार सवार परिवार UP के मेरठ का रहने वाला था। मृतकों में नीलम गोयल (उम्र 55) पत्नी मुकेश गोयल, आशुतोष गोयल (उम्र 35) बेटा मुकेश गोयल निवासी शारदा रोड मेरठ, मंजू बिंदल (उम्र 58) पत्नी नरेंद्र बिंदल, हार्दिक बिंदल (उम्र 37) पुत्र नरेंद्र, स्वाति बिंदल (उम्र 32) पत्नी हार्दिक, दीक्षा (उम्र 7) बेटी हार्दिक और दीक्षा की 4 साल की बहन शामिल है।

यह भी पढ़ें:- बेटे-बेटियों को सट्टे का लत लगाने वाले भूपेश बघेल को मजा चखाना है: CM विष्णुदेव साय

हादसा आशीर्वाद पुलिया पर चढ़ते ही 200 मीटर पर हुआ। फतेहपुर कोतवाली SHO सुभाष बिजारणिया ने बताया कि हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर फतेहपुर, रामगढ़ और लक्ष्मणगढ़ से फायर ब्रिगेड की गाड़ियां बुलाई गई थी। करीब आधे घंटे में कार में लगी आग पर काबू पाया गया था। वहीं ट्रक में लगी आग पर शाम 4 बजे के करीब काबू पाया गया। हादसे की सूचना पर एसडीएम दमयंती कंवर, DSP रामप्रताप बिश्नोई, फतेहपुर सदर SHO मुनेशी मीणा भी मौके पर पहुंची, जिन्होंने स्थिति का जायजा लिया। प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि दोपहर करीब 2:30 बजे की बात है। वो अपनी पिकअप गाड़ी की सर्विस करवाने के लिए पुलिया के पास सर्विस सेंटर पर जा रहा था। पुलिया के ऊपर से गुजर रहा था। तब उनके पास से निकल रहे ट्रक को पीछे से आई कार ने ओवरटेक करने की कोशिश की। इसी दौरान कार ट्रक से जा टकराई। (Road Accident in Rajasthan)

उन्होंने बताया कि मैंने अपनी गाड़ी साइड में खड़ी की। तुरंत कार की ओर दौड़ा पीछे बैठे दो लोग मदद की गुहार भी लगा रहे थे। गाड़ी के पीछे लगी गैस किट की टंकी के आग तेज हो गई। इसके बाद मैंने सूचना पुलिस को दी। वहीं मौके पर मौजूद एक युवक ने बताया कि गाड़ी से शव निकालते समय एक मोबाइल जला हुआ मिला था। पहले शवों को निकालकर राजकीय धानुका उप जिला अस्पताल की मॉर्च्युरी पहुंचाया, उसके बाद जले हुए मोबाइल से सिम कार्ड निकाला और अपने मोबाइल में लगाया। मोबाइल में सिम लगाते ही एक कॉल आया। सामने से एक महिला की आवाज आई। उसने बताया कि वो आरके पुरम, दिल्ली रोड, मेरठ से बोल रही है। उसने अपनी मां को कॉल लगाया है। उसकी मां और भाई सेंट्रो कार से सालासर बालाजी दर्शन कर लौट रहे थे, जिससे मृतकों की पहचान हो पाई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। (Road Accident in Rajasthan)

Related Articles

Back to top button