Kanker BSF के जवान ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित कांकेर जिले में सीमा सुरक्षा बल (Kanker BSF) के जवान ने कथित तौर पर खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली कांकेर जिले के पुलिस ​अधिकारियों (Kanker BSF) ने बृहस्पतिवार को यहां बताया कि जिले के कोयलीबेड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत कामटेडा शिविर में बीएसएफ की 30वीं बटालियन के जवान उज्जवल नंदी (33) ने अपनी सर्विस रायफल से खुद को गोली मार ली।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जानकारी के मुताबिक नंदी सुबह लगभग सात बजे अपने बैरक में था तब उसने खुद को गोली मार ली। जब शिविर में मौजूद अन्य जवानों को इस घटना की जानकारी मिली तब उन्होंने इसकी सूचना अधिकारियों को दी और जवान को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि जवान पश्चिम बंगाल के नदिया जिले का रहने वाला था, उसके परिजन को घटना की जानकारी दे दी गई है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शव को कोयलीबेड़ा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रखा गया है। पोस्टमार्टम के बाद शव उसके गृहग्राम भेजा जाएगा। उन्होंने बताया कि आत्महत्या के कारणों के संबंध में अभी तक जानकारी नहीं मिली है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की जांच की जा रही है। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित कांकेर जिले में सीमा सुरक्षा बल के जवानों को नक्सल विरोधी अभियान के लिए तैनात किया गया है।

इसे भी पढ़ें- CAPF personnel के लिए छत्तीसगढ़ में शुरू की गई नई वायु सेवा

Related Articles

Back to top button