सलमान खान को फार्म हाउस पर सांप ने काटा, इलाज के बाद हॉस्पिटल से हुए डिस्चार्ज

रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए पनवेल फार्म हाउस पहुंचे थे। सलमान खान 27 दिसंबर 2021 को अपना 56वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे। सलमान हर साल की तरह क्रिसमस , अपना जन्मदिन और नया साल मनाने के लिए अपने पनवेल स्थित फॉर्म हाउस पर परिवार और करीबियों के साथ जाते हैं। इस साल भी जन्मदिन के जश्न के लिए पनवेल में बॉलिवुड सितारों, प्रड्यूसर और बाकी दोस्तों का जमघट लगना शुरू हो गया है। सलमान के अधिकतर दोस्त आज दोपहर ही पनवेल पहुंच जाएंगे।

सलमान खान को फार्म हाउस पर सांप ने काटा, इलाज के बाद हॉस्पिटल से हुए डिस्चार्ज
सांप की लपेट में सलमान खान

सलमान के सांप काटने की खबर सुनने के बाद उनके फैन्स भी परेशान हो गए। हालांकि खतरे की कोई बात नहीं है और सलमान की तबीयत बिल्कुल ठीक बताई जा रही है। पनवेल के जिस इलाके में सलमान का फॉर्महाउस है, वह जंगली इलाका है। सांप, अजगर सहित तमाम जंगली जानवरों का होना स्वाभाविक है।

इसे भी पढ़े:छत्तीसगढ़ में गोबर से बिजली बनाने की पहली रिपोर्ट: 250 किलो गोबर और 500 लीटर पानी से 12 घंटे तक 150 LED बल्ब जलाने लायक बनी बिजली

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान पिछली बार अपने बहनोई आयुष शर्मा के साथ फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुुथ’ में नजर आए थे। अभी वह अपनी आने वाली फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ नजर आएंगी।

Related Articles

Back to top button