धारदार हथियार से सराफा व्यवसायी की हत्या, जेवर और कैश लेकर फरार हुए बदमाश

Sarafa Vyapari Ki Hatya: छत्तीसगढ़ में अपराधों का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। ताजा मामला दुर्ग जिले का है, जहां एक ज्वेलरी शॉप में दिनदहाड़े लूट और हत्या का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक कुछ अज्ञात बदमाश अमलेश्वर थाना क्षेत्र के तिरंगा चौक स्थित समृद्धि ज्वेलर्स में घुसे और धारदार हथियार से सराफा व्यवसायी पर ताबड़तोड़ वार किए। इसके बाद सोने चांदी के जेवरात लेकर फरार हो गए।

यह भी पढ़ें:- छत्तीसगढ़ के सभी 33 जिलों की 13,401 PDS दुकानों में E-पॉस मशीन स्थापित

इधर, हमले से घायल ज्वेलर्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, जिन्होंने जांच शुरू कर दी है। मामले में पुलिस ने क्षेत्र में नाकेबंदी कर फरार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस के मुताबिक अम्लेश्वर के तिरंगा चौक स्थित समृद्धि ज्वेलर्स के संचालक सुरेंद्र सोनी की दुकान के अंदर अज्ञात आरोपी घुसे और संचालक पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर सोने चांदी के ज्वेलरी लूटकर फरार हो गए। घटना के बाद घायल हालत में दुकान संचालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया,  जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। (Sarafa Vyapari Ki Hatya)

2 आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम

बताया जा रहा है कि ज्वेलरी शॉप के संचालक सुरेंद्र सोनी को घायल अवस्था में मेडिकल कॉलेज रायपुर में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान सुरेंद्र की मौत हो गई। वहीं घटना की जानकारी के बाद जिले में नाकेबंदी कर दी गई है। पुलिस CCTV फुटेज की मदद से फरार आरोपियों की तलाश कर रही है। दुर्ग SP अभिषेक पल्लव ने बताया कि आरोपियों ने दुकान से कितने की लूट की इसकी जांच की जा रही है। सराफा कारोबारी के बेटे की मदद से सामानों का मिलान कर लूटे गए ज्वेलरी और कैश की जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने अपना आधा चेहरा ढक रखा था। प्राथमिक जांच में वारदात में 2 आरोपियों के शामिल होने की जानकारी सामने आ रही है, जिन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। (Sarafa Vyapari Ki Hatya)

Related Articles

Back to top button