मंत्री अमरजीत भगत के गोदाम में मिली साड़ियां और खेल सामग्री, ऑफिसर ने नोटिस जारी किया

Assembly Election-2023 : छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले के सीतापुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी और खाद्यमंत्री अमरजीत भगत को रिटर्निंग ऑफिसर ने नोटिस जारी कर 24 घंटे में जवाब मांगा है। एफएसटी की टीम ने अमरजीत भगत के सीतापुर के आदर्शनगर स्थित गोदाम पर छापा मारकर साड़ियां और खेल सामग्री जब्त की थी।

यह भी पढ़े :- चोरों ने हनुमान मंदिर में की सेंधमारी, चांदी की मूर्ति लेकर हुए फरार

प्रतापगढ़ स्थित दो गोदाम पर मुखबिर की सूचना पर निगरानी दल ने छापेमारी की और बोरों में भरकर रखे गए सामान को बरामद किया था। इसके साथ ही एक संदिग्ध टाटा मैजिक वाहन को पीछा कर पकड़ा गया, जिससे खेल सामग्री और अन्य सामान मिले थे। गोदाम की जांच में बोरों में भरकर रखे गए 1640 नग साड़ी, 555 नग स्पोर्ट्स जूते, 384 नग कांग्रेस प्रत्याशी अमरजीत भगत का नाम लिखा छाता सहित टी शर्ट, खेल सामग्री बरामद हुए हैं। जब्त सामग्री का पंचनामा बनाने के बाद जानकारी जिला निर्वाचन कार्यालय को भेज दी गई। (Assembly Election-2023)

विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 11, सीतापुर के रिटर्निंग ऑफिसर ने अमरजीत भगत को नोटिस जारी कर दिया है। इन सामग्रियों में इंडियन नेशनल कांग्रेस के प्रत्याशी अमरजीत भगत का नाम लिखा होना पाया गया। रिटर्निंग ऑफिसर ने प्रत्याशी को नोटिस जारी कर अपना जवाब 24 घंटे के भीतर पेश करने कहा है। (Assembly Election-2023)

Related Articles

Back to top button