किंग खान देश के सबसे पॉपुलर फिल्म स्टार, आलिया ने दीपिका को छोड़ा पीछे

Shahrukh Khan Popular Star: किंग खान यानी शाहरुख खान देश के सबसे पॉपुलर फिल्म स्टार हैं। जबकि आलिया भट्ट ने दीपिका पादुकोण को पछाड़ कर पहला स्थान हासिल किया है। दरअसल, ऑरमैक्स मीडिया हर महीने पॉपुलर मेल और फीमेल स्टार्स की लिस्ट जारी करती है, जिसने फरवरी की लिस्ट जारी की है, जिसके मुताबिक शाहरुख खान देश के सबसे पॉपुलर फिल्म स्टार हैं। वहीं दूसरी पोजिशन पर सलमान खान हैं। जबकि अक्षय कुमार को तीसरी रैंक मिली है। इधर, आलिया ने दीपिका पादुकोण को पछाड़ कर पहला स्थान हासिल किया है। दीपिका दूसरे और कियारा आडवाणी को तीसरी रैंक मिली है।

यह भी पढ़ें:- विधायकों की सैलरी 66 प्रतिशत की बढ़ोतरी, अब हर माह मिलेंगे 1 लाख 70 हजार

बता दें कि किंग खान पिछले महीने भी देश के सबसे पॉपुलर एक्टर थे। ऑरमैक्स मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक इस महीने भी उन्होंने अपनी बादशाहत बरकरार रखी है। सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान के पोस्ट प्रोडक्शन में बिजी हैं। ऑरमैक्स मीडिया की जारी लिस्ट में उन्हें दूसरी पोजिशन मिली है। अक्षय कुमार की फिल्में लगातार फ्लॉप हो रही हैं। बावजूद इसके उन्होंने पॉपुलर स्टार्स की लिस्ट में तीसरा स्थान हासिल किया है। (Shahrukh Khan Popular Star)

ऋतिक रोशन चौथे नंबर पर हैं। ऋतिक इन दिनों अपनी एक्शन थ्रिलर फिल्म फाइटर की शूटिंग में व्यस्त हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने अपनी बॉडी फ्लॉन्ट की थी। अपनी फिल्म तू झूठी मैं मक्कार की वजह से सुर्खियों में रहने वाले रणबीर कपूर को भी इस सूची में पांचवी रैंक मिली है। उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। (Shahrukh Khan Popular Star)

आलिया भट्ट ने ऑरमैक्स पापुलर फीमेल स्टार्स की लिस्ट में पहली पोजिशन हासिल की है। आलिया इन दिनों अपना मदर हुड एन्जॉय कर रही हैं। इसके अलावा वो अपनी फिल्म रॉकी और रॉनी की प्रेम कहानी की शूटिंग में भी व्यस्त हैं। दीपिका पादुकोण देश की दूसरी सबसे पॉपुलर फीमेल स्टार हैं। फिलहाल वो अमेरिका के लॉस एंजिलिस में हैं। वो 13 मार्च को हुए ऑस्कर अवॉर्ड्स में प्रेजेंटर के रूप में नजर आईं। वहीं हाल ही में रिलीज ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान में शाहरुख खान के अपोजिट दिखीं थीं। (Shahrukh Khan Popular Star)

हाल ही में शादी के बंधन में बंधी कियारा आडवाणी को तीसरी रैंक मिली है। साल 2023 की शुरुआत में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी हुई थी। अपनी शादी को लेकर कियारा कई महीनों तक सुर्खियों का हिस्सा थीं। शायद इसी वजह से उन्हें इस लिस्ट में तीसरी रैंक मिली है। कटरीना कैफ पिछले एक दशक से भी ज्यादा समय से बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक रही हैं। वो अभी सलमान खान के साथ टाइगर 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं। पॉपुलर फीमेल स्टार्स की लिस्ट में कटरीना चौथे नंबर पर हैं। इधर, कृति सेनन को लिस्ट में पांचवी पोजिशन मिली है। कृति सेनन हाल ही में कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म शहजादा में दिखी थीं। उनकी भी फैन फॉलोविंग काफी ज्यादा है।  (Shahrukh Khan Popular Star)

Related Articles

Back to top button