अराजकतत्वों की शर्मनाक हरकत : पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी की प्रतिमा पर कालिख पोती

भिलाई। छत्‍तीसगढ़ के भिलाई के कैंप-2 स्थित अटल उद्यान में स्थापित की गई पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (Former Prime Minister Vajpayee) की प्रतिमा पर अज्ञात आरोपी ने कालिख पोत दी। इस मामले से इलाके में हड़कंप मच गया। इसकी जानकारी लगते ही लोगों ने छावनी थाना पहुंचकर इसकी शिकायत की। पुलिस ने इसकी जांच शुरू की तो सीसीटीवी कैमरे में एक आरोपित ऐसा करता नजर आया है। जिसके बाद पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की है।

यह भी पढ़े :- CG CRIME NEWS : सनकी युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दंपति पर हमला कर नाबालिग का किया था अपरहण

दरअसल, मामला भिलाई कैंप के रविदास नगर स्थित अटल उद्यान का है। इस उद्यान में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (Former Prime Minister Vajpayee)की प्रतिमा स्‍थापित है। जहां किसी अराजक तत्‍व ने उनकी प्रतिमा पर कालिख पोत थी। वहां अटल जी की प्रतिमा पर कालिख देख लोगों के होश उड़ गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस प्रशासन के अधिकारी जांच में जुट गए। इसके अलावा मूर्ति पर पोती कालिख को साफ किया गया।

यह भी पढ़े :- बालासोर रेल हादसे की जांच का मामला Supreme Court पहुंचा, Kavach को तत्काल लागू करने की मांग

बतादें कि भिलाई कैंप के रविदास नगर स्थित अटल उद्यान (Former Prime Minister Vajpayee) में पिछली साल 25 दिसंबर को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा को जमकर बवाल हुआ था। उस दौरान पुलिस पर पथराव की घटना भी हुई थी। जिसके चलते मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया है।

यह भी पढ़े :- ओडिशा रेल हादसा पीड़ितों के लिए LIC का बड़ा ऐलान , जल्दी मिलेगी बीमे की रकम

Related Articles

Back to top button