Tomato Unique Offer : दुकानदार की गजब स्कीम स्मार्टफोन के साथ फ्री पाएं 2 KG टमाटर, लगी ग्राहकों की लाइन

Tomato Unique Offer : कहते हैं लोग आपदा में भी अवसर ढूंढ लेते हैं. ऐसा ही कुछ अशोकनगर जिले में एक मोबाइल दुकान संचालक ने किया. उन्होंने जो अवसर ढूंढा है वो वर्तमान समय को देखते हुए लुभावना तो है ही, साथ ही एक सीख भी है. इस समय टमाटर की कीमत आसमान छू रही है. टमाटर 160 से 180 रुपये किलो तक बिक रहा है. पिछले कई दिनों से टमाटर और अन्य कई सब्जियां बहुत महंगी होती जा रही है, जो लोगों की थालियों से दूर होकर उनके स्वाद का जायका बिगाड़ रही है.

यह भी पढ़े :- राजस्थान में कांग्रेस पर जमकर बरसे PM मोदी, कहा- कांग्रेस मतलब लूट की दुकान…

बढ़ती कीमत और लोगों की थाली से दूर होती जा रही टमाटर जैसी आम सब्जी को लोगों तक पहुंचाने की कोशिश एक शख्स ने की है. अब यह व्यापारी दे रहा है प्रत्येक मोबाइल, भले ही वो किसी कंपनी का हो, उस पर 2 किलो टमाटर बिल्कुल मुफ्त.

2 किलो मुफ्त टमाटर का ऑफर

स्कीम ये है कि किसी भी तरह का स्मार्टफोन लेने पर ग्राहक को 2 किलो टमाटर मुफ्त दिया जाएगा। इस दुकानदार की ये स्कीम लोगों को लुभा रही है। मुफ्त टमाटर के ऑफर को देखते हुए कई लोग इस मोबाइल की दुकान पर पहुंच रहे हैं। इस स्कीम से टमाटर प्रेमियों को कितना लाभ होगा ये तो नहीं पता, लेकिन फिलहाल ये इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। (Tomato Unique Offer)

युवा व्यापारी की स्कीम से लोग खुश भी है क्योंकि कुछ लोगों ने तो काफी दिनों से टमाटर का स्वाद भी नहीं चखा. इसलिए कहते हैं एमपी अजब है सबसे गजब है. टमाटर इतना महंगा क्यों है, इसका जवाब तो फिलहाल कोई दे नहीं रहा, लेकिन आपको बता दें कि महंगाई ने आम आदमी की कमर तो तोड़ ही रखी थी. लेकिन वर्तमान समय में जो सब्जियों के रेट चल रहे हैं उससे सक्षम (पैसे वाले)लोगों को भी अब अपनी थाली का स्वाद बनाने में काफी परेशानी होने लगी है. (Tomato Unique Offer)

Related Articles

Back to top button