जैसे ही छोटे से लड़के के पास आया सांप, बच्चे ने झट से पकड़ ली उसकी गर्दन, देखें वीडियो

Snake Viral Video : सांप के जहरीले होने के कारण कोई भी इंसान उसके ज्यादा करीब नहीं जाना चाहता है। हर कोई सांप (Snake Viral Video) को देखते ही उससे दूर भागने लगता है। ऐसा इसलिए क्योंकी सांप के डसते ही उसके जहर की एक ही बूंद इंसानों की जान लेने के लिए काफी होती है। ऐसे में लोग अक्सर खुद को सांपों से बचाते नजर आते हैं।

यह भी पढ़ें : अमेरिका के US House ने समलैंगिक विवाह कानून को दी मंजूरी, जनवरी से पहले बाइडन कर देंगे साइन

आमतौर पर लोगों को अपने पालतू जानवरों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा गया है। ऐसे में एक वीडियो इन दिनों यूजर्स के पसीने छुड़ाते देखा जा रहा है। वीडियो में एक बच्चा उसके पास पहुंचे एक सांप के साथ ऐसे खेलते नजर आ रहा है। जैसे की वह खतरनाक सांप उस बच्चे का पालतू हो। वहीं बच्चा सांप को उसकी गर्दन से पकड़कर उससे खेलते देखा जा सकता है।

Snake Viral Video : बच्चे ने पकड़ी सांप की गर्दन

वायरल हो रही वीडियो को राजीबुल इस्लाम नाम के एक शख्स ने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर किया है। वीडियो को पहली नजर में देख यूजर्स की रूह कांपते देखी जा रही है। वीडियो में एक बच्चा जमीन पर बैठे देखा जा रहा है। उसी समय एक सांप उस बच्चे के काफी नजदीक पहुंच जाता है। इसी दौरान वह बच्चा उस सांप के और पास आते ही उसकी गर्दन को अपने हाथ से पकड़ते नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें : Kantara in Hindi : इंतजार हुआ खत्म, अब फैंस के लिए हिंदी में इस OTT प्लेटफॉर्म पर मौजूद है कांतारा

देखकर लोग हो रहे हैरान

फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसे खबर लिखे जाने तक 5 लाख 27 हजार से ज्यादा व्यूज और 14 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल गए हैं। वीडियो को देख यूजर्स हैरत में पड़ गए हैं और साथ ही साथ अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं। जहां कुछ लोग बच्चे के पास सांप को छोड़ने के लिए लोगों की आलोचना कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग बच्चे को बहादुर बता रहे हैं।

Related Articles

Back to top button