बलौदाबाजार की समाजसेवी शारदा सोनी ने की बैठक, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

Social worker Sharda Soni: बलौदाबाजार की समाजसेवी और सर्व सोनी समाज के प्रदेश महिला अध्यक्ष शारदा सोनी ने सासाहोली रेस्ट हाउस में बैठक ली, जिसमें सोनी समाज के सर्व सोनी समाज तिल्दा नेवरा के पदाधिकारी गण और सदस्य उपस्थित हुए। बैठक तिल्दा नेवरा में समाज की गतिविधियों की जानकारी में लिया गया। साथ ही समाज को आगे बढ़ाने में अपना अनुभव बांटते हुए समाज के लोगों को दिशा निर्देशित भी किया गया। मीटिंग में तिल्दा नेवरा नगर में सामाजिक भवन नहीं होने पर भवन बनाने के लिए भूमि मांग पर चर्चा की गई, जिसमें समस्याओं को जल्द दूर करने का आश्वासन प्रदेश अध्यक्ष शारदा सोनी के द्वारा दिया गया।

यह भी पढ़ें:- 25 अप्रैल को शुरू होगी भारत की पहली वाटर मेट्रो, PM मोदी दिखाएंगे हरी झंडी

बैठक के बाद शारदा सोनी ने प्रेस वार्ता को भी संबोधित किया। उन्होंने कहा कि वर्तमान में छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार बेहतर से बेहतर कार्य कर रही है, जिससे आम जनता, गरीब, मजदूर और किसान लाभान्वित हो रहे हैं और इसका फायदा उठा रहे हैं। बलौदाबाजार विधानसभा क्षेत्र के उत्तम विकास में विहीन रहा है, जिस कारण जब जब सरकार जिस पार्टी की होती है तब तब विधायक दूसरी पार्टी के होते हैं। जनता के अनुरूप विकास कार्य के कार्य नहीं हो पाते हैं इसलिए आने वाले समय में समाज के साथ-साथ आम जनता को चाहिए की सरकार और स्थानीय विधायक एक ही पार्टी के हो तभी विकास की गति को आगे बढ़ाया जा सकता है। (Social worker Sharda Soni)

उन्होंने कहा- वैसे छत्तीसगढ़ की वर्तमान सरकार बहुत ही बेहतर काम कर रही है और अलग-अलग योजनाएं बनाकर काम कर रही है। जैसे गोधन योजना किसान न्याय योजना महिला समूह के लिए रोजगार देकर आर्थिक रूप से सशक्तिकरण और आत्मनिर्भर बनाना सरकार का प्रतीक है, जिसकी प्रशंसा सभी जगह हो रही है। 2023 में आम जनों की इच्छा है कि इसी सरकार को फिर लाना है और छत्तीसगढ़ में विकास की ओर आगे ले जाना है। हम सभी को गर्व है कि छत्तीसगढ़ में स्वच्छता में प्रथम स्थान भी प्राप्त हुआ है। आप सभी जनों को बधाई और शुभकामनाएं। (Social worker Sharda Soni)

शारदा सोनी ने कहा कि बलौदाबाजार को एक सशक्त और कर्मठ वर्तमान सरकार के पार्टी का विधायक भी बहुत ही आवश्यकता है, जो युवाओं को नौकरी में आवश्यक दिला सकें। सड़क स्वास्थ्य शिक्षा और महिला के सशक्तिकरण में दिशा चरण में कार्य कर सकें, जिससे मुख्यमंत्री का सुपोषण योजना आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं महिला समूहों के हित को ध्यान में रखते हुए कार्य कर रही है और छत्तीसगढ़ प्रगति के पथ पर आगे बढ़ रहा है। जैसे स्वास्थ्य की बात हो चाहे किसी की बात हो या शिक्षा महिला बाल विकास या किसी भी विभाग की योजनाओं को क्रियान्वित से सफलता पूर्वक किया जा रहा है, जिसके लिए वर्तमान छत्तीसगढ़ की सरकार के कार्य बहुत ही प्रशंसनीय है।

बता दें कि शारदा सोनी लगातार 35 सालों से समाजिक धार्मिक कार्यों में अपनी सेवाएं देती आ रही हैं। इस बैठक में सर्व सोनी समाज के अध्यक्ष सुनील सोनी, उपाध्यक्ष दिनेश सोनी, के.के सोनी, राजकुमार सोनी, विनोद सोनी, भूषण सोनी, रामगोपाल सोनी, अजय सोनी, महेश सोनी, दीपक सोनी, रोहित सोनी, गणेश सोनी, जयद्रथ सोनी, गौतम सोनी, निर्मल सोनी, प्रियंक सोनी, पप्पू सोनी, कौशल सोनी, घनश्याम सोनी, गंगा सोनी, उमा सोनी, रानी सोनी उपस्थित रहीं। (Social worker Sharda Soni)

ममता सोनी, तुलसी सोनी, नूतन सोनी, सरिता सोनी, प्रभा सोनी, राज कमल सोनी, खुशी सोनी, नीलिमा सोनी, सोनी समाज के लोगों के साथ-साथ अन्य समाज के लोग भी उपस्थित रहे। प्रेस वार्ता के दौरान प्रेस क्लब के अध्यक्ष मोती ज्ञानचंदानी, सचिव गोवर्धन यादव, उपाध्यक्ष रितेश वाधवा, निखिल वाधवा, राज वर्मा, शिव वर्मा, अनूप रवानी, प्रेम बंजारे नितिन जायसवाल, पवन बघेल, अमजद खान, संजय दुबे एवं महिला बाल संरक्षण के सदस्य आशा संतोष यादव प्रमुख रूप से उपस्थित रहीं। (Social worker Sharda Soni)

Related Articles

Back to top button