शर्मनाक! iPhone खरीदने के लिए बेच दिया अपना 8 महीने का बच्चा, जानिए क्या हैं यह पूरा मामला

कोलकाता : यहां एक कपल पर कथित तौर पर इंस्टाग्राम रील्स (Instagram Reels) बनाने का ऐसा शौक चढ़ा कि उन्होंने अपने 8 महीने के बच्चे को ही बेच दिया। कपल के पास पैसे नहीं थे और वो रील बनाना चाहते थे। आइफोन 14 खरीदने के लिए उन्होंने अपने 8 महीने के शिशु को बेच दिया। खबरें सामने आने के बाद बच्चे को बचा लिया गया है और मां को गिरफ्तार कर लिया गया है। बच्चे को बेचने के बाद परिवार ने खूब बीच पर घुमकर वीडियो भी बनायी।

यह भी पढ़े :- चारपाई से बांधकर की पिटाई, फिर कुल्हाड़ी से कर दिए सुहाग 5 टुकड़े

आईफोन के चक्कर में अपने 8 महीने के बच्चे को बेचा

पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में पुलिस ने अपने आठ महीने के शिशु को बेचने के आरोप में एक दंपति को गिरफ्तार किया है। स्थानीय निवासियों को उस समय संदेह हुआ जब उन्होंने जोड़े के पास एक नया आई फोन देखा और पुलिस को मामले की सूचना दी। स्थानीय लोगों के अनुसार, दंपति, जिनकी एक बेटी भी है, ने पूरे राज्य की यात्रा की और अपने हनीमून के लिए दीघा और मंदारमणि समुद्री तटों सहित कई स्थानों का दौरा किया। हालांकि यह घटना रविवार (24 जुलाई) को सामने आई, लेकिन यह कम से कम डेढ़ महीने पहले हुई थी। जयदेव घोष और साथी के रूप में पहचाने जाने वाले जोड़े अब पुलिस हिरासत में हैं और बच्चे को बचा लिया गया है।

2 लाख में दंपत्ति ने अपने बच्चे को बेचा और फोन खरीदा

एक पड़ोसी लक्ष्मी कुंडू ने बताया, “जयदेव घोष और साथी ने अपने बच्चे को 2 लाख रुपये में बेच दिया। बाद में वे उस पैसे से अपने हनीमून के लिए दीघा समुद्र तट जैसी कई जगहों पर गए। उन्होंने एक मोबाइल फोन भी खरीदा और सोशल मीडिया पर वीडियो रील (Instagram Reels) बनाकर भी डाले। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि साथी अन्य लोगों को उसके घर लाता था और कहता था कि दंपति ने अफीम और गांजा खरीदने के लिए बच्चे को बेच दिया था।

बच्चे को खरीदने वाली महिला भी गिरफ्तार

पुलिस ने एक अन्य महिला प्रियंका घोष को भी गिरफ्तार किया है, जिसे दंपति ने कथित तौर पर शिशु बेचा था। प्रियंका को खरदह पुलिस स्टेशन ले जाया गया लेकिन उन्होंने अभी तक विवरण नहीं दिया है। (Instagram Reels)

Related Articles

Back to top button