सोनाक्षी ने जहीर संग अपनी शादी की कंफर्म

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ी और जहीर इकबाल के साथ अपनी शादी की खबरों पर प्रतिक्रिया दी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनाक्षी और जहीर 23 जून को मुंबई में एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। हालांकि, एक इंटरव्यू में सोनाक्षी के पिता, दिग्गज अभिनेता और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उन्हें शादी की योजना के बारे में पता नहीं है।

हाल ही में, सोनाक्षी के भाई लव सिन्हा ने भी शादी में किसी भी तरह की भागीदारी से इनकार किया है। अब हाल ही में, एक साक्षात्कार में सोनाक्षी ने कहा कि वह समझ नहीं पा रही हैं कि लोग उनकी शादी को लेकर इतने चिंतित क्यों हैं। अभिनेत्री ने यह भी कहा कि ऐसी मीडिया रिपोर्ट्स उन्हें परेशान नहीं करती हैं।

अपनी शादी की अफवाहों पर प्रतिक्रिया देते हुए सोनाक्षी ने कहा, "सबसे पहले, यह किसी का काम नहीं है। दूसरे, यह मेरी पसंद है, इसलिए मुझे नहीं पता कि लोग इसके बारे में इतना चिंतित क्यों हैं। लोग मुझसे मेरे माता-पिता से ज्यादा मेरी शादी के बारे में पूछते हैं, इसलिए मुझे यह बहुत मजेदार लगता है। अब, मैं इसकी आदी हो गई हूं। यह मुझे परेशान नहीं करता। लोग उत्सुक हैं, हम इसके बारे में क्या कर सकते हैं?"

बता दें कि सोनाक्षी और जहीर पिछले कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और वे अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप से स्वीकार करने से कभी नहीं कतराते। दोनों अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक-दूसरे के बारे में प्यार भरे पोस्ट करते नजर आते हैं और कभी भी एक-दूसरे को सरहाने का मौका नहीं छोड़ते हैं।

Back to top button