शादी की खबरों पर सोनाक्षी सिन्हा ने किया रिएक्ट, कहा…..

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इस महीने शादी कर सकती हैं। हीरामंडी स्टार कथित तौर पर 23 जून को अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी करेंगी। कथित शादी से पहले,सोनाक्षी ने शादी की अफवाहों के बारे में खुलकर बात की। एक इंटरव्यू में सोनाक्षी ने बताया कि वो शादी के सवालों पर ज्यादा ध्यान नहीं देती हैं।

ये मेरी च्वाइस है – सोनाक्षी

सोनाक्षी ने कहा, "मुझसे शादी को लेकर कई बार सवाल किया गया है। हालांकि अब मैं इस पर ज्यादा ध्यान नहीं देती। मेरे लिए अब ये एक कान से सुनना और दूसरे से निकालने जैसा है। सबसे पहले तो इससे किसी को कोई लेना देना नहीं होना चाहिए। दूसरी बात ये पूरी तौर से मेरी च्वाइस है इससे किसी और को कोई लेना देना नहीं होना चाहिए। लोग मेरे से मेरे माता-पिता से ज्यादा मेरी शादी के बारे में पूछते हैं जोकि बहुत फनी है। अब मुझे इसकी आदत पड़ गई है। मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। लोग उत्सुक हैं और हम इसमें क्या ही कर सकते हैं।"

पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने किया रिएक्ट

वहीं सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा भी उनकी शादी की खबरों पर रिएक्ट कर चुके हैं। एक न्यूज चैनल से बातचीत में उन्होंने कहा कि उन्हें सिर्फ इतना पता है जितना मीडिया में है। उन्होंने कहा, 'आजकल के बच्चे वैसे भी सुनते कहां हैं वो तो सिर्फ बताते हैं।'

उन्होंने आगे कहा,“हमें अपनी बेटी के फैसले पर पूरा भरोसा है। वह कभी भी बिना पूछे कोई निर्णय नहीं लेगी। हालांकि अगर ऐसा कुछ होता है और वो मुझे कॉन्फिडेंस में लेती है तो हम दोनों को आशीर्वाद जरूर देंगे।"

दो दिनों तक चलेंगे शादी के फंक्शन

वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो सोनाक्षी और जहीर की शादी के फंक्शन दो दिनों के होंगे जिसमें कुछ क्लोज फ्रेंड्स और फैमिल को इन्वाइट किया गया है। शादी के फंक्शन 22 जून से शुरू होकर 23 जून को खत्म होगा।
 

Related Articles

Back to top button