फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ का धमाकेदार ट्रेलर हुआ जारी

साउथ सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण काफी समय से अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर खबरों में छाए हुए हैं. इतना ही नहीं, फैंस भी काफी समय से फिल्म के ट्रेलर के आने का इंतजार कर रहे हैं, जो खत्म हो चुका है. फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है. नाग अश्विन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में प्रभास, दीपिका  के अलावा दिशा पाटनी, अमिताभ बच्चन और कमल हासन जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. 

ये एक पौराणिक कथाओं पर आधारित एक साइंस फिक्शन फिल्म है, जो इस साल की मोस्ट अवेटेड होने के साथ-साथ एक मेगा बजट फिल्म है, जो 600 करोड़ रुपये में बनकर तैयार हुई है. फिल्म के ट्रेलर ने आते ही फैंस के बीच तबाही मचा दी है. इतना ही नहीं, और एक्शन से भरपूर ट्रेलर ने फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है. ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म से दर्शकों को जितनी उम्मीदें थीं ट्रेलर के हिसाब से ये उससे भी ज्यादा खरी साबित होने वाली है. 

'कल्कि 2898 एडी' का दमदार है ट्रेलर 

प्रभास ने फिल्म के दमदार ट्रेलर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसके साथ एक्टर ने लिखा, 'भविष्य का खुलासा… #Kalki2898AD का ट्रेलर आ गया है! 27 जून, 2024 को सिनेमाघरों में मिलते हैं'. कुछ ही देर पहले जारी हुए इस ट्रेलर पर काफी बड़ी संख्या में व्यूज आ चुके हैं. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म के ट्रेलर फैंस का दिल जीत लिया है. वहीं, जारी ट्रेलर में दिखाया गया है कि पूरी दुनिया से सब कुछ छीन लिया गया है और अब इस दुनिया का पहला शहर काशी है. 

फिल्म में दिखेगा पुराणों और साइंस का मिश्रण

साथ ही अश्वथामा बने अमिताभ बच्चन के कंधों पर दुनिया को बचाने की जिम्मेदारी और दीपिका की गर्भ में से भगवान जन्म लेने वाले हैं. ट्रेलर देखने के बाद ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म की कहानी कहानी दो युगों की है, जिनमें पुराणों और साइंस का मिश्रण देखने को मिलेगा. इस लिए ही इस फिल्म का नाम 'कल्कि 2898 एडी' है, जो इसी महीने 27 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. 3 मिनट 2 सेकेंड के इस ट्रेलर में ऐसे कई सीन है, जो रोंगटे खड़े कर देते हैं. 
 

Related Articles

Back to top button