Trending

शर्मनाक : ममता का ऐसा रूप! पैसों के लिए अपनी ही दुधमुही बच्ची का किया सौदा

Whatsaap Strip

बिहार न्यूज

बिहार के बेगूसराय (Begusarai Crime News) में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जा एक मां ने मां-बेटी के रिश्ते को शर्मसार कर दिया है। कहा जाता है कि मां अपनी जान पर खेलकर अपने बच्चों की हिफाजत करती है लेकिन जब माँ ही बच्चों की दुश्मन बन उनका सौदा करने पर आ जाए तो बच्चे की हिफाजत कौन करेगा?

यहा एक बीमार मां ने पैसों के लालच में अपनी ही मासूम बच्ची का सौदा कर दिया। महिला ने महज 1500 रुपये में अपनी 9 महीने की बच्ची को रामपरी नाम की महिला को बेच (Child Sold in 1500) दिया। हैरानी की बात ये है कि जब किसी और ने बच्ची की ज्यादा कीमत देने की बात कही तो महिला उसे वापस लेने पहुंच गई।

हैरान कर देने वाली ये घटना भगवानपुर थाना इलाके के मधेपुरा वार्ड नंबर-4 की है। रीना देवी नाम की महिला ने अपनी 9 महीने की बच्ची को पहले 1500 रुपये में बेच दिया। जब दूसरी पार्टी मे बच्ची के बदले 20 हजार रुपये देने की बात कही तो महिला पहली पार्टी के पास से बच्ची (Child Sold) को वापस लेने चली गई।इस बात पर वहां खूब हंगामा हुआ।

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ की ख़बर : IAS नम्रता जैन व IPS निखिल रखेचा ने महासमुंद कलेक्ट्रेट में रचाई शादी, पढ़ें पूरी खबर

1500 रुपये में किया बच्ची का सौदा

खबर के मुताबिक रीना देवी काफी समय से बीमार है। इस वजह से उसने अपने कलेजे के टुकड़े को रामपरी नाम की महिला को बेच दिया।रामपरी ने बताया कि 4 दिन पहले रीना खुद उसके पास आई थी।उसने कहा था कि बच्ची मर जाएगी। इसीलिए 1500 रुपये के बदले वह बच्ची को ले ले। उसके बाद रामपुरी ने उसे 1500 रुपये देकर बच्ची ले ली। लेकिन बाद में कुछ लोगों ने बच्ची के बदले उसे 20 हजार रुपये ऑफर किए तो उसे और लालच आ गया। वह शनिवार को बच्ची को वापस मांगने के लिए पहुंच गई।लेकिन उसने बच्ची देने से मना कर दिया।

20000 की लालच में जब वापस मांगने पहुंची बच्ची

बच्ची को पहले 1500 रुपये में बेच दिया। जब दूसरी पार्टी मे बच्ची के बदले 20 हजार रुपये देने की बात कही तो महिला पहली पार्टी के पास से बच्ची (Child Sold) को वापस लेने चली गई। दोनों के बीच काफी देर तक हुई बहस के बाद यह मामला भगवानपुर थाने में पहुंचा।वहां पर पुलिस को पूरी घटना का पता चल गया।

यह भी पढ़ें : गणेश विसृजन 19 सितम्बर 2021 : पंचक विसृजन में बाधक नहीं, जानें गणेश विसृजन का शुभ मुहूर्त एवं विधि

पुलिस अब मामले की जांच कर रही है।वहीं बताया जा रहा है कि रीना देवी ने अपने पहले पति सिकंदर को छोड़कर मनोज पासवान नाम के शख्स से शादी कर ली। जिसके बाद उसने एक बच्ची को जन्म दिया। अब खुद बीमार होने की वजह से उसने अपनी ही बच्ची को चंद रुपयों के लालच में बेचने के लिए उतारू हो गई।

Related Articles