CM के भेंट मुलाकात कार्यक्रम पर सवाल, रमन सिंह ने कहा- प्रायोजित है पूरा कार्यक्रम

Raman Singh Allegation: पूर्व CM और BJP नेता रमन सिंह ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की भेंट मुलाकात कार्यक्रम पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि ये कार्यक्रम प्रायोजित है। कलेक्टर ग्रामीणों को बुलाते हैं। उन्हें सवाल लिखकर दिए जाते हैं। कोई अलग से सवाल करता है तो उसे अपमानित किया जाता है। इधर, पूर्व मुख्यमंत्री के आरोप पर विधायक सत्यनारायण ने कहा कि भेंट मुलाकात की सफलता से भाजपा धबरा गई है। अपने लोगों को कार्यक्रम में भेज कर विरोध करवा रही है।

यह भी पढ़ें:- बर्फीले तूफान से अब तक 48 लोगों की मौत, इन जगहों पर सबसे ज्यादा असर

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह का कहना है कि कलेक्टर चिन्हांकित लोगों को बुलाते है उन्हें सवाल लिख कर दिया जाता है। कोई अलग से सवाल करता है उसे अपमानित किया जाता है। भाजपा के वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल, पूर्व नेतापतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने जनता के लिए शुरू किए गए इस कार्यक्रम में जनता की आवाज को दबाए जाने का आरोप लगाया है। (Raman Singh Allegation)

उनका कहना है कि अधिकारी अपने हो लोगों को कार्यक्रम में बुलाकर सरकार और मुख्यमंत्री की तारीफ करवा कर अपना नम्बर बढ़ा रहे हैं। आम जनता की बातों और समस्याओं को नजरअंदाज किया जा रहा है। बता दें कि भारतीय जनता पार्टी इन दिनों पूरे प्रदेश में लोकसभा प्रवास कार्यक्रम कर रही हैं। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के नेता सभी विधानसभाओं में जाकर आम जनता से मुलाकात कर रहे हैं। इस दौरान भेंट मुलाकात कार्यक्रम के दौरान सार्वजनिक अपमान किए जाने की शिकायत मिल रही है। (Raman Singh Allegation)

इसे देखते हुए भाजपा के नेताओं ने आम जनता से अपील की है कि उनकी जो समस्याएं उन्हें बताएं वे सरकार तक उनकी बातें पहुंचाएंगे। इस पर कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक सतनारायण शर्मा ने कहा कि एक मुलाकात कार्यक्रम में प्रदेश के लोगों को सौगात दी जा रही है। लोगों की समस्याओं का तत्काल निराकरण विवश किया जा रहा है, जो रमन सिंह के 15 साल के कार्यकाल में नहीं हुआ । इस कार्यक्रम की सफलता को देखकर भारतीय जनता पार्टी घबरा गई है। इसलिए अब वे इसका दुष्प्रचार कर रहे हैं। (Raman Singh Allegation)

Related Articles

Back to top button