नेशनल हाइवे 130 में दो यात्री बसों की आमने सामने भिड़त, 10 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल

ACCIDENT IN NATIONAL HIGHWAY : आज सुबह 9 बजे नेशनल हाईवे 130 सी में पोड़ के पास दो यात्री बसों की आमने सामने भिड़त हो गई। भिड़त में 8 से 10 लोग घायल हो गए है। सभी को एंबुलेंश के माध्यम से जिला अस्पताल गरियाबंद और उप स्वास्थ्य केंद्र पंडुका पहुंचाया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक गरियाबंद से राजिम जा रही परमेश्वरी ट्रेवल्स और राजिम से गरियाबंद आ रहे शिवराज ट्रेवल्स की बस के बीच भिड़त हुई है। दोनो ही बसों में बड़ी संख्या में यात्री सवार थे, जिसमें महिलाए भी शामिल है। घटना जिले के पाण्डुका थाना क्षेत्र की है।

इधर, घटना के पास मौके पर चीख पुकार मच गई। बताया जाता है की बस में बड़ी संख्या में महिलाए और स्कूली बच्चे भी थे। स्कूल जा रहे बच्चो ने घटना को पहले देखा। बच्चो ने ही साहस दिखाते हुए घायलों की मदद की। एंबुलेंस और थाने में सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है। (ACCIDENT IN NATIONAL HIGHWAY)

यह भी पढ़े :- हिंदी सभी स्थानीय भाषाओं को सशक्त बनाने का करेगी काम: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह

तीन घायल जिला अस्पताल में भर्ती

घटना के बाद तीन घायलों को जिला अस्पताल गरियाबंद में भर्ती किया गया है। जिसमे स्कूली घटना मौके पर हाहाकार मच गया। स्कूल जा रहे बच्चो ने गरियाबंद निवासी ऋतु गंधर्व, मजरकट्टा निवासी टंकेश्वर चंद्राकर, साधोली के गोपाल नाग शामिल है। सूचना मिलने है जिला पंचायत सीईओ सहित प्रशासनिक जिला अस्पताल पहुंच गया है। (ACCIDENT IN NATIONAL HIGHWAY)

Related Articles

Back to top button