भूपेश बघेल के खाने के दांत अलग हैं और दिखाने के अलग: JP नड्डा

JP Nadda in Jashpur: BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष JP नड्डा ने जशपुर में दूसरे चरण के परिवर्तन यात्रा को झंडी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और विपक्षी नेताओं पर जमकर निशाना साधा। नड्डा ने कहा कि विपक्षी गठबंधन सनातन धर्म को खत्म करना चाहता है। राहुल गांधी की मोहब्बत की दुकान में नफरत का सामान बिक रहा है। उन्होंने केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनाने के साथ ही प्रदेश सरकार को सबसे भ्रष्ट सरकार बताया। JP नड्डा ने कहा कि इस सरकार के दांत खाने के और हैं, दिखाने के और हैं। सभा स्थल में उनका स्वागत पहाड़ी कोरवा लोगों ने परंपरागत तीर और कमान से स्वागत किया।

यह भी पढ़ें:- Nipah Virus Vaccine : निपाह वायरस की होगी छुट्टी! वैक्सीन तैयार कर रहा ICMR

BJP अध्यक्ष नड्डा ने कहा कि परिवर्तन क्यों होना चाहिए यह मैं आपको बताता हूं, कांग्रेस सरकार ने जो वादे किए उसमें कुछ भी पूरे नहीं हुए। इतना ही नहीं केंद्र जो काम कर रही है उसे भी रोका जा रहा है। छत्तीसगढ़ के 12 लाख लोगों को आवास से वंचित किया गया। केंद्र सरकार जिन्हें घर देना चाहती है उसे यहां की सरकार कागज नहीं पहुंचाकर रोक रही है। भूपेश बघेल ने खाने के लिए इन्होंने भ्रष्टाचार किया और दिखाने के लिए कहा था कि माताओं को प्रतिमाह 500 रुपये दूंगा और बेरोजगार नौजवानों को बेरोजगारी भत्ता दूंगा, लेकिन पिछले 5 साल में छत्तीसगढ़ में किसी को कुछ नहीं मिला। (JP Nadda in Jashpur)

उन्होंंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने हमारे जनजातीय भाइयों पर विशेष ध्यान दिया है। 15 नवंबर को ‘जनजातीय गौरव दिवस’ मनाने की घोषणा की। जनजातीय समाज के लिए बजट allocation 3 गुना कर दिया गया है। जनजातीय समाज को मुख्यधारा में लाने का काम किया गया है। I.N.D.I Alliance के मुख्य घटक द्वारा सनातन धर्म का निरादर किया जाता है, लेकिन आज तक इस पर सोनिया गांधी और राहुल गांधी चुप हैं। मुंबई बैठक में I.N.D.I Alliance ने सनातन धर्म को गाली देने का जो एजेंडा तय किया था, उसे पूरा करने का काम मां-बेटे ने DMK और अन्य दलों को सौंपा है। (JP Nadda in Jashpur)

Related Articles

Back to top button