Randeep Hooda ने फिल्म वीर सावरकर के लिए घटाया 26 किलो वजन, बस पूरे दिन में खाते थे ये एक चीज

Veer Savarkar Role : बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ की वजह से सुर्खियों में हैं। वह इस मूवी में न सिर्फ एक्टिंग कर रहे हैं। बल्कि इसके डायरेक्टर भी वह ही हैं। अब खबर है कि एक्टर ने इस फिल्म के लिए 26 किलो वजन कम किया है। इस बारे में फिल्म के प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने बताया है कि कैसे रणदीप हुड्डा ने विनायक दामोदर सावरकर की बायोपिक में खुद को ढालने के लिए वजन घटाया है।

यह भी पढ़े :- बाड़ी विकास योजना से ग्रामीण अर्थव्यवस्था को मिली मजबूती, खुल गए नए आय के रास्ता

फिल्म के प्रोड्यूसर आनंद पंडित का कहना है कि रणदीप ने अपने रोल के लिए जमकर मेहनत की है उन्होंने पूरे 4 महीने तक दिन में सिर्फ 1 खजूर और 1 गिलास दूध पीकर वजन घटाया था. रणदीप हुड्डा ने जब ये फिल्म साइन की थी तब उनका वजन 86 किलो हुआ करता था.फिल्म में वीर सावरकर की भूमिका निभा रहे रणदीप हुड्डा ने अपने बालों को भी वहीं से क्लीन किया था जहां वीर सावरकर के बाल नहीं थे. इस फिल्म के लिए रणदीप हुड्डा ने काफी रिसर्च की थी. (Veer Savarkar Role )

सावरकर के पोते से मिले रणदीप हुड्डा

वो खुद वीर सावरकर के पोते से मिले और उनके बारे में जानकारी हासिल की. टीजर में रणदीप की आवाज और एक्टिंग काफी दमदार लग रही है. इस फिल्म से रणदीप हुड्डा डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे हैं. पहले फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी महेश मांजरेकर को दी जा रही थी, लेकिन उनकी डेट्ट नहीं मिलने पर फिल्म के प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने रणदीप हुड्डा से ही डायरेक्शन करने के लिए कहा. कल यानि 28 मई को वीर सावरकर की 140वीं जयंती के मौके पर फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है.

Swatantrya Veer Savarkar Teaser

फैंस को ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ का टीजर काफी पसंद आ रहा है. इस फिल्म को सितंबर में सिनेमाघरों में रिलीज किए जाने की तैयारी है. करीब 2,000 स्क्रीन्स पर ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ को रिलीज किया जाएगा. (Veer Savarkar Role )

Related Articles

Back to top button