कल दिल्ली जाएंगे मुख्यमंत्री साय, राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री से करेंगे मुलाकात

CM Sai Meet PM: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय 23 दिसंबर को यानी कल नई दिल्ली जाएंगे, जहां वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे। इस दौरान छत्तीसगढ़ के विकास और जनहित से जुड़ी योजनाओं समेत अन्य महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा करेंगे। इसके साथ ही मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण से भी मुलाकात करेंगे।

यह भी पढ़ें:- WFI Election : साक्षी मलिक के बाद बजरंग पूनिया ने उठाया बड़ा कदम, पद्म श्री पुरस्कार लौटाया

इससे पहले मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने केंद्र सरकार द्वारा केंद्रीय करों से मिली राशि में से छत्तीसगढ़ के हिस्से की राशि राज्य को हस्तांतरित करने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के प्रति आभार जताया है। उन्होंने कहा है कि यह जनता से किए गए हमारे वादों को पूरा करने के हमारे प्रयासों को बल प्रदान करेगा। (CM Sai Meet PM)

अधोसंरचना विकास योजनाओं में मिलेगी मजबूती: CM

गौरतलब है कि आगामी त्यौहारों और नए साल को देखते हुए केंद्र द्वारा छत्तीसगढ़ को 2485.79 करोड़ रुपए की किश्त जारी की गई है। ये किश्त केंद्र द्वारा 11 दिसंबर 2023 को जारी की गई किश्त के अलावा है। केंद्र सरकार से मिली इस राशि से राज्य सरकार को समाज कल्याण की योजनाओं और अधोसंरचना विकास योजनाओं के वित्तीय पोषण में मजबूती मिलेगी। (CM Sai Meet PM)

Related Articles

Back to top button