Trending

अनोखा प्रदर्शन: रोड पर महिलाओं ने किया रैंप वॉक, गड्ढों में थिरककर जताया विरोध

Whatsaap Strip

छत्तीसगढ़ : सड़कों में हुए गहरे गड्ढे आम जनता के लिए एक बड़ी परेशानी का कारण है जिसके कारण सड़क हादसे होते हैं और लोग अपनी जान गवा देते हैं। इन सड़कों की मरम्मत के लिए और खराब सड़कों का विरोध यूं तो कई प्रकार से होता हुआ आपने देखा होगा। लेकिन भिलाई में नेशनल हाइवे की खस्ता हालत पर महिलाओं द्वारा बड़े ही अनोखे अंदाज में प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया है जो प्रशासन का ध्यान अपनी ओर खींचने पर मजबूर कर रहा है।

महिलाएं गड्ढों में भरे पानी के आसपास रैंप वॉक करती हुई नजर आ रही है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हाइवे में जगह-जगह गड्‌ढे हैं इसलिए निगम के नेता प्रतिपक्ष रिकेश सेन के नेतृत्व में महिलाओं ने ऐसा मोर्चा खोला है। राज्य व केंद्र सरकार से उन्होंने जल्द से जल्द हाइवे के मेंटेनेंस की मांग की है।

यह भी पढ़ें : परीक्षा के दौरान हुआ बड़ा हादसा, स्कूल की छत गिरने से मासूम बच्चों सहित अध्यापक व मजदूर भी हुए गंभीर रूप से घायल

आपको बता दें कि भिलाई से कुम्हारी व रायपुर तक पांच अलग-अलग फ्लाईओवर का निर्माण नेशनल हाइवे में हो रहा है। जिसकी वजह से सर्विसलेन में ट्रैफिक बढ़ा है। जगह-जगह गड्‌ढे हैं। जिससे रोज हादसे हो रहे हैं।

ये महिलाएं किसी फैशन शो के लिए नहीं, नेशनल हाइवे के गड्‌ढों के मेंटेनेंस के लिए रैंपवॉक करके प्रदर्शन कर रही थीं। पावर हाउस चौक के पास ढाई घंटे तक यह आंदोलन चला। इस दौरान महिलाओं ने चश्मे, टोपी के साथ गड्‌ढों में उतरकर डांस भी किया।

Related Articles