RAIPUR NEWS : ब्लू वाटर में नहाने उतरे युवकों की मौत, तीनों शव बरामद

RAIPUR NEWS : कल शाम राजधानी रायपुर के माना स्थित ब्लू वाटर खदान में 3 युवकों की डूबने से मौत हो गई। घटना की सुचना मिलते ही माना थाना पुलिस और SDRF की टीम शवों की खोज में लगी हुई थी। 2 युवकों का शव रात में ही बरामद कर लिया गया था। लेकिन तीसरे व्यक्ति का शव नहीं मिल पाया और सुबह फिर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर कड़ी मशक्कत के बाद शव बरामद किया गया। घटना रविवार शाम साढ़े चार से पांच बजे के बीच की है। मृतक की पहचान शाहबाज अंसारी,फैजल आजम और नदीम अंसारी के रूप में हुई है। यह पूरा मामला माना थाना का है।

एयरपोर्ट की तरफ गए थे घूमने

माना थाना पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बीरगांव, गाजीनगर निवासी नदीम अंसारी, शाहबाज अंसारी, फैजल आजम और असगर अली रविवार दोपहर के समय माना एयरपोर्ट की तरफ घूमने गए थे। एयरपोर्ट के सामने स्थित ब्लू वाटर खदान में पानी भरा देखकर चारों नहाने के लिए उतर गए। (RAIPUR NEWS) पानी की गहराई का इन युवकों को अंदाजा नहीं था। चारों नहाते-नहाते गहराई में चले गए। जिसमे एक युवक बाहर आ गए लेकिन तीन की दुब कर मौत हो गई।

यह भी पढ़ें:- आम जनता के लिए खुशखबरी , जल्द सस्ता हो सकता है पेट्रोल और डीजल

बताया जा रहा है कि एक-दूसरे को बचाने के चक्कर में तीन युवक डूब गए। जबकि असगर पानी से बाहर निकलने में कामयाब रहा। पानी से निकलने के बाद असगर ने वहां उपस्थित आसपास के लोगों को साथियों के डूबने की जानकारी दी।

जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस, एसडीआरएफ के गोताखोरों की टीम पहुंची और खदान में डूबे युवकों की तलाश शुरू कर दी। कुछ देर बाद फैजल और नदीम का शव किसी तरह खदान से बाहर निकाला गया जबकि शाहबाज अंसारी का पता नहीं चल पाया था।(RAIPUR NEWS)

Related Articles

Back to top button