सत्ता वापसी की तैयारी में जुटी BJP, आज रायपुर और बिलासपुर के दौरे पर रहेंगे JP नड्‌डा

Nadda Chhattisgarh Tour: छत्तीसगढ़ BJP सत्ता वापसी की तैयार में जुटी हुई है। इस बीच भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष JP नड्डा आज रायपुर पहुंचेंगे। यहां वे स्थानीय नेताओं से मुलाकात के बाद बिलासपुर के लिए रवाना होंगे। प्रदेश के तमाम बड़े नेताओं का जमावड़ा बिलासपुर में होगा। रायपुर से भी कई भाजपा नेता बिलासपुर जा रहे हैं। JP नड्‌डा का ये छत्तीसगढ़ दौरा अहम है। बिलासपुर और आस-पास की सीटों पर कांग्रेस का कब्जा है। ऐसे में नड्डा यहां सभा को संबोधित कर प्रदेश में भाजपा के प्रति माहाैल बनांएगे।

यह भी पढ़ें:- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में विकास की गति तेज करने का काम किया: रमन सिंह

बता दें कि इसी हफ्ते देश के गृहमंत्री अमित शाह दुर्ग में सभा कर चुके हैं। 1 जुलाई को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। नड्डा की सभा बिलासपुर के रेलवे ग्राउंड में होगी। दोहपर 2 बजे के आस-पास ये सभा होगी। शाम तक नड्डा लौट जाएंगे। प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने प्रदेश के सभी भाजपा नेताओं और आम लाेगों को सभा में आमंत्रित किया है। बूथ स्तर पर नेताओं को सभा में भीड़ जुटाने के काम पर लगा दिया है। 25 हजार से ज्यादा लाेगों के सभा में पहुंचने की बात सामने आई है। (Nadda Chhattisgarh Tour)

JP नड्डा ने गुरुवार को राजस्थान में भी सभा ली है। खास बात ये है कि इन राज्यों का दौरा करने से ठीक पहले 28 जून को दिल्ली में एक खास बैठक हुई। ये मीटिंग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास पर हुई। मीटिंग में इस साल के आखिर में होने वाले मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा हुई है। जिला भाजपा के अध्यक्ष रामदेव कुमावत ने फुटबॉल ग्राउंड के लिए डीआरएम से अनुमति मिलने की पुष्टि की। (Nadda Chhattisgarh Tour)

रामदेव कुमावत ने बताया कि कार्यक्रम में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा के अतिरिक्त प्रदेश प्रभारी ओमप्रकाश माथुर, सह प्रभारी नितिन नवीन, पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, पूर्व स्पीकर धरमलाल कौशिक, पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल, पुन्नूलाल मोहले, डॉ कृष्णमूर्ति बांधी सहित संभाग के सातों जिलों के सांसद, विधायक, जिलाध्यक्ष, पदाधिकारी और कार्यकर्ता भाग लेंगे। साथ ही बड़ी संख्या में कार्यकर्ता जुटेंगे। (Nadda Chhattisgarh Tour)

Related Articles

Back to top button