युवा देश का भविष्य, लोकसभा चुनाव में युवाओं की भूमिका अहम होगी : बृजमोहन अग्रवाल

रायपुर : हमारी भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) की बड़ी ताकत है युवा मोर्चा। प्रत्येक चुनाव में मोर्चा अहम भूमिका निभाता रहा है। इस बार भी भाजपा के युवा तुर्क अपना पराक्रम दिखाएंगे और नरेंद्र मोदी जी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने के लिए रायपुर लोकसभा से भाजपा को प्रचंड जीत दिलाएंगे। यह बात वरिष्ठ मंत्री और रायपुर लोकसभा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल शुक्रवार को भाजयुमो रायपुर शहर जिला की बैठक के दौरान कही।

यह भी पढ़े :- सांप और जहर तस्करी केस में यूट्यूबर एल्विश यादव को बड़ी राहत, गिरफ्तारी के 5 दिन मिली जमानत

बैठक का आयोजन भाजपा लोकसभा केंद्रीय चुनाव कार्यालय (Bharatiya Janata Party) में किया गया था। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अग्रवाल ने कहा कि, पहले के चुनाव बिजली, पानी, सड़क पर केंद्रित होते थे। लेकिन अब समय बदल गया है। अब विकसित भारत बनाने को लेकर चुनाव हो रहा है। भारत को विश्व गुरु और अखंड भारत बनाने के लिए चुनाव हो रहा है। मोदी जी ने आम आदमी के जीवन को बदलने वाली अनेक योजनाएं चलाईं जिनका लाभ जनता को मिल रहा है बस जनता को जागरूक करने की जरूरत है।

आज की तारीख में मोदी जी ने युवाओं के जीवन को बदलने के लिए अनेक योजनाएं चलाई हैं। इससे युवाओं को न केवल रोजगार के अवसर मिल रहे हैं, बल्कि वो स्वयं को सम्मानित और सुरक्षित भी महसूस कर रहे हैं।

जब युवा शक्ति सही मार्गदर्शन और सही समर्थन प्राप्त करती है, तो वो इतनी मेहनत करती है कि उसके सामर्थ्य बढ़ जाते हैं। युवाओं में उम्मीद, जोश, संकल्प और स्वावलंबन होता है जो उन्हें आगे बढ़ने और दृढ़ता से अपने लक्ष्य को अर्जित करने में सहायता करता है। युवा शक्ति देश की दशा और दिशा बदलने का दम रखती है। किसी भी लक्ष्य को पूरी जिम्मेदारी और कर्तव्यनिष्ठा से हासिल कर सकती है।

अग्रवाल ने मोर्चा के कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर जनता के बीच जाने के लिए कहा। साथ मोदी जी की गारंटी और विष्णु के सुशासन को जनता को बताने को कहा। उन्होंने यह भी कहा कि, कांग्रेस सरकार में यूपीएसएसी, भ्रष्टाचार का बोल बाला था जबकि भाजपा सरकार पूरी पारदर्शिता से काम कर रही है। अकेले स्कूल शिक्षा विभाग में 33 हजार से ज्यादा भर्तियों की प्रक्रिया भी शुरू हो गई है। जो युवाओं के लिए सुनहरा अवसर है।

अग्रवाल ने मोर्चा कार्यकर्ताओं को संकल्प दिलाया कि, रायपुर लोकसभा में ज्यादा से ज्यादा जनता को मतदान के लिए जागरूक करें और अधिक से अधिक मतदान के लिए प्रेरित करें।कार्यक्रम में शामिल मोर्चा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने भी बृजमोहन अग्रवाल को रायपुर से ऐतिहासिक जीत दिलाने का संकल्प लिया । 

सम्मेलन में सांसद सुनील सोनी, मती लक्ष्मी वर्मा, भाजयूमो प्रदेश उपाध्यक्ष रितेश मोहरे, प्रदेश मंत्री प्रखर मिश्रा, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य गंधर्व पांडेय, जिला प्रभारी मनीष पांडेय, जिला अध्यक्ष गोविंदा गुप्ता, जिला महामंत्री प्रणय साहू, अर्पित सूर्यवंशी सोशल मीडिया प्रभारी अभिषेक धनगर, मनमित सिंह पन्नू अल्पसंख्यक समेत सकड़ों सदस्य उपस्थित रहे। (Bharatiya Janata Party)

Related Articles

Back to top button