Youtuber से नेता बने मनीष कश्यप को महिलाओं ने दूध से कराया स्नान, दिलाई दूध का फर्ज अदा करने की शपथ

Lok Sabha Election 2024 : कुछ दिनों पहले जेल से निकले बिहार के मशहूर Youtuber मनीष कश्यप पश्चिम चम्पारण लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनावी मैदान में उतर गए हैं. मनीष कश्यप लगातार क्षेत्र भ्रमण कर लोगों से समर्थन मांग रहे हैं. इस बीच मनीष कश्यप का एक वीडियो सामने आया है जिसमें क्षेत्र भ्रमण के दौरान लोग खासकर महिलाएं मनीष कश्यप को दूध से नहला रही हैं. महिलाओं का तर्क है कि मनीष दूध की फर्ज को अदा करेंगे.

यह भी पढ़े :- मुख्यमंत्री विष्णु देव पहुंचे बस एक्सीडेंट में घायल मरीजों से मिलने AIIMS, बेहतर इलाज के दिए निर्देश

दूध से स्नान करने का मनीष का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जेल से रिहा होने के बाद मनीष कश्यप लगातार चम्पारण के गांव में घूमकर लोगों से समर्थन की अपील कर रहे हैं, साथ ही नए बिहार बनाने के लिए चुनावी मैदान में उतरने का दावा भी कर रहे हैं. पूर्वी चंपारण जिला के बंजरिया प्रखंड के रतनपुर गांव में जब मनीष कश्यप पहुंचे तो महिलाओं ने गांव से दूध इकट्ठा किया और उन्हें दूध से स्नान कराया. ये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. (Lok Sabha Election 2024)

रतनपुर गांव में दर्जनों महिलाओं ने मनीष से दूध का फर्ज अदा करने की शपथ भी दिलाई. ऐसे ही कई तस्वीरें मनीष कश्यप के क्षेत्र भ्रमण के दौरान सामने आ रही हैं. मनीष इस बार के चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन करेंगे. बता दें कि जेल से रिहा होने के बाद लगातार मनीष कश्यप बिहार को बदलने की बात करते हैं. मनीष कश्यप ने पश्चिम चम्पारण लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर नामांकन का पर्चा भरने का ऐलान किया है. उन्होंने कहा है कि उनकी लड़ाई जनता लड़ेगी. मनीष लगातार क्षेत्र में घूमकर जनसभाएं भी कर रहे हैं जिसमें अच्छी खासी भीड़ पहुंच रही है. (Lok Sabha Election 2024)

बता दें कि यूट्यूबर मनीष कश्यप पर तमिलनाडु सरकार ने फेक वीडियो फैलाने के मामले में NSA लगा दिया था। उनपर तमिलनाडु में बिहार के मजदूरों को लेकर कथित तौर पर फर्जी वीडियो शेयर करने का आरोप लगा था। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था।

Related Articles

Back to top button