सीएम बघेल ने कहा- रिश्ते में हम तुम्हारे बाप लगते हैं, देखें VIDEO

CG Elections :  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दावा किया कि छत्तीसगढ़ में कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है और कांग्रेस निश्चित रूप से राज्य में सत्ता बरकरार रखेगी। उन्होंने यह टिप्पणी शुक्रवार को वोट डालने से पहले की।

बघेल ने कहा, “हमारे पास 75 से ज्यादा सीटें हैं…यहां लड़ाई एकतरफा है, कोई मुकाबला नहीं है…।” वोट डालने के लिए कतार में खड़े बघेल ने यह भी कहा कि उनकी पार्टी आराम से जीत रही है। मेरी विधानसभा से चुनाव लड़ रहे एक व्यक्ति (भाजपा उम्मीदवार) के लिए मैं कहना चाहूंगा, ‘रिश्ते में हम तुम्हारे बाप लगते हैं…।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने भी राज्य के लोगों से बड़ी संख्या में बाहर आने और अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की। बघेल ने कहा कि हालांकि उन्हें छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के चेहरे के रूप में पेश किया गया है, लेकिन अगर वे सत्ता में आते हैं तो सीएम कौन होगा, इसका फैसला पार्टी आलाकमान करेगा। (CG Elections)

यह भी पढ़े : लोकतंत्र की दरबार में आज दिग्गजों की परीक्षा, टीएस सिंहदेव-अरुण साव ने डाला वोट

उन्होंने कहा कि 70 सीटों पर विधानसभा चुनाव का दूसरा चरण आज चल रहा है और लोगों को लोकतंत्र के इस उत्सव में भाग लेना चाहिए। किसानों, युवाओं, महिलाओं और मजदूरों के हित को ध्यान में रखते हुए लोगों को अपने घरों से बाहर निकलना चाहिए और बड़ी संख्या में अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए मतदान केंद्रों पर पहुंचना चाहिए।

यह पूछे जाने पर कि कांग्रेस जीतती है तो क्या वह मुख्यमंत्री बने रहेंगे, उन्होंने कहा कि यह चुनाव उनके चेहरे पर लड़ा जा रहा है लेकिन आगे का फैसला (कि सीएम कौन होगा) आलाकमान करेगा। (CG Elections)

Related Articles

Back to top button