लोकतंत्र की दरबार में आज दिग्गजों की परीक्षा, टीएस सिंहदेव-अरुण साव ने डाला वोट

Chhattisgarh Election : छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण का मतदान हो रहा है। सुबह से ही लोग लंबी-लंबी लाइनें लगाए हुए हैं। युवाओं से लेकर बुजुर्गों तक में वोटिंग को लेकर खासा उत्साह नजर आ रहा है। पहले चरण का मतदान 7 नवंबर को हुआ था। पहले चरण में 90 में से 20 सीटों पर मतदान हुआ था और बाकी 70 सीटों पर आज वोटिंग हो रही है। इन 70 सीटों पर कुल 958 उम्मीदवार अपना भाग्य आजमा रहे हैं।

यह भी पढ़े :- Chhattisgarh Election 2023 : कलेक्टर डॉ सर्वेश्वर भुरे ने सपरिवार मताधिकार का किया प्रयोग

डिप्टी सीएम ने वोट डाला
मतदान के बाद उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा, लोग उस पार्टी को वोट करेंगे जिससे उनको लगेगा कि वे उनकी भलाई के लिए काम करेगी। लोग ऑपरेशन लोटस के बारे में पूछ रहे हैं। ईडी का राजनीति के लिए ग़लत इस्तेमाल किया जा रहा है। ED ने अपनी विश्वसनीयता खो दी है।

मंत्री ताम्रध्वज साहू ने किया मतदान
राज्य के मंत्री और दुर्ग ग्रामीण से कांग्रेस उम्मीदवार ताम्रध्वज साहू ने दुर्ग के एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला। जिसके बाद ताम्रध्वज साहू ने कहा कि लोकतंत्र के इस ‘महापर्व’ में मैं सभी से बड़ी संख्या में मतदान करने की अपील करता हूं। यह अच्छे जन प्रतिनिधियों को चुनने का ‘महापर्व’ है और सभी को इसमें भाग लेना चाहिए। मतदाताओं में भारी उत्साह है। कांग्रेस को पूर्ण बहुमत मिलेगा। हम 75 पार का लक्ष्य लेकर चल रहे हैं।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने किया मतदान
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और लोरमी से पार्टी के उम्मीदवार अरुण साव ने बिलासपुर के एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला। अरुण साव ने कहा कि मैं सभी से आग्रह करता हूं कि अपना वोट जरूर डालें और दूसरों को भी वोट देने के लिए प्रेरित करें। छत्तीसगढ़ में लोगों ने बदलाव का मन बना लिया है। उन्होंने तय कर लिया है कि वे बदलाव लाएंगे। समृद्ध और विकसित छत्तीसगढ़ के लिए वोट करें। (Chhattisgarh Election)

राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने परिवार के साथ किया मतदान
राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल परिवार के साथ मतदान करने से पहले कोरबा के पंचमुखी हनुमान मंदिर पहुंचे। यहां उन्होंने पूजा-अर्चना कर मंदिर में माथा टेका। इसके बाद कमला नेहरू महाविद्यालय में अपने परिवार के साथ मतदान केंद्र क्रमांक 201 में मतदान किया। साथ में उनकी पत्नी रेणु अग्रवाल और उनके दोनों पुत्र रहे। इस दौरान भाजपा प्रत्याशी और पार्टी पर तमाम आरोप लगाए। (Chhattisgarh Election)

Related Articles

Back to top button