CAA हटाने की कांग्रेस या ममता बनर्जी की हिम्मत नहीं है: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह

Amit Shah in Malda: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल के मालदा दक्षिण में रोड शो किया। साथ ही रायगंज में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि ममता का असली चेहरा लोगों के सामने उजागर हो गया है। पश्चिम बंगाल जल्द ही TMC को सबक सिखाने जा रहा है। आज हनुमान जयंती का दिन है और 22 जनवरी, 2024 को मोदी जी ने राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा करने का काम किया है। 500 सालों से रामलला को टेंट में बिठाकर रखा था। बंगाल वालों ने 2019 में 18 सीटें दीं और राम मंदिर का केस भी जीता, मोदी जी ने राम मंदिर का भूमि पूजन भी किया और प्राण प्रतिष्ठा भी कर दी।

यह भी पढ़ें:- LOK SABHA ELECTION : राम के लिए वोट मांगने निकले सीता और लक्ष्मण गूंज उठे जयकारे, गूंजे ‘जय श्रीराम’ के जयकारे

शाह ने कहा कि कांग्रेस और ममता बनर्जी दोनों, राम मंदिर का विरोध करते थे, लेकिन बंगाल ने 18 सीटें दी तो अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन गया। अब आप 35 सीटें दे दीजिए, बंगाल को हम घुसपैठ से मुक्त करा देंगे। ममता बनर्जी को याद रखना चाहिए कि पश्चिम बंगाल के लोग वास्तविकता जान चुके हैं और वे भाजपा को चुनने जा रहे हैं। हमें 35 सीटों का आशीर्वाद दें और हम पश्चिम बंगाल में अभूतपूर्व विकास सुनिश्चित करेंगे। मैं बंगाल को मोदी जी की गारंटी देने आया हूं। बंगाल के गरीबों के हक पर संत्रास करने की ममता दीदी की हिम्मत नहीं होगी। भाजपा बंगाल से कटमनी को भी समाप्त कर देगी। (Amit Shah in Malda)

उन्होंने कहा कि ममता पश्चिम बंगाल के लोगों को केंद्रीय योजनाओं का लाभ नहीं मिलने देती हैं। उन्हें डर है कि अगर मोदी जी द्वारा दिया गया लाभ जमीनी स्तर तक पहुंच गया तो लोग उनका समर्थन करेंगे। मोदी जी के शानदार नेतृत्व ने 80 करोड़ से अधिक गरीबों को मुफ्त राशन उपलब्ध कराया। यह उनके नेतृत्व में ही है कि 4 करोड़ से अधिक लोगों को पक्के घर उपलब्ध कराए गए और लगभग 14 करोड़ घरों को नल के पानी का कनेक्शन दिया गया। एक ओर तो दीदी आप घुसपैठियों को प्रदेश में आने दे रही हो, दूसरी ओर शरणार्थियों की नागरिकता का विरोध कर रही हो। कांग्रेस पार्टी या ममता बनर्जी की हिम्मत नहीं है कि वो CAA को हटा सके। हर हिंदू शरणार्थी को नागरिकता मिलेगी। (Amit Shah in Malda)

केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि संदेशखाली में वोट बैंक के लिए ममता दीदी ने गरीब लाचार माताओं-बहनों पर अत्याचार होने दिया। संदेशखाली की माताओं-बहनों ने संघर्ष किया और हाईकोर्ट ने संज्ञान लिया और ममता दीदी के सारे चट्टे-बट्टे आज जेल में हैं। ममता बनर्जी के राज में चुनावी हिंसा होती है। पंचायत चुनाव के दौरान 200-200 लोग मारे जाते हैं। लोकसभा और विधानसभा चुनाव के बाद लोगों की हत्या होती है। देशभर में चुनाव होते हैं, कहीं हिंसा नहीं होती है, बंगाल में चुनावी हिंसा होती है इसका कारण सिर्फ टीएमसी है। मां, माटी, मानुष का नारा देकर ममता बनर्जी सत्ता में आई थीं। मां को तो संदेशखाली में अपमानित किया, माटी को बांग्लादेशी घुसपैठियों के हवाले किया और मानुष को भ्रष्टाचार और हिंसा करके समाप्त किया। अब समय आ गया है टीएमसी को सबक सिखाने का। (Amit Shah in Malda)

Related Articles

Back to top button