बस और ट्राले में आमने-सामने भिड़ंत, 2 महिलाओं समेत 5 लोगों की मौत

Accident in Shajapur: मध्यप्रदेश में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला शाजापुर जिले का है, जहां मक्सी-उज्जैन मार्ग पर एक बस और ट्राले में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में तीन यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक मां और बेटी ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। वहीं 13 घायलों को इलाज के लिए उज्जैन भेजा गया है। बताया जा रहा है कि ड्राइवर ने केबिन में बैठी एक लड़की से हंसी-मजाक कर रहा था। इसी दौरान उसने बस से कंट्रोल खो दिया और हादसा हो गया।

यह भी पढ़ें:- नोएडा के इस यूनिवर्सिटी में छात्रा की गोली मारकर हत्या, आरोपी ने भी की खुदकुशी

बस माधवगढ़ यानी जालौन, उत्तर प्रदेश से अहमदाबाद जा रही थी। मृतक UP के रहने वाले थे। घटनास्थल पर जान गंवाने वालों में दो महिलाएं एक ही परिवार की थी। दोनों शादी में शामिल होने गुजरात के अहमदाबाद जा रही थी। दोनों बस में आगे की सीट पर बैठी हुई थी। मक्सी थाने के SI दीपेश व्यास ने बताया कि दोंगता के पास बस और उज्जैन की ओर से आ रहे ट्राले में सामने-सामने भिड़ंत हो गई। राम जानकी और मीरा बाई समेत एक पुरुष की मौके पर ही मौत हो गई। (Accident in Shajapur)

वहीं सुमित्रा देवी (उम्र 35) और राधा (उम्र 12) दोनों मां-बेटी ने अस्पताल में दम तोड़ा। केस दर्ज कर लिया गया है। शवों को शाजापुर जिला अस्पताल भिजवाया गया है। बस में 60 से 62 यात्री सवार थे। हादसे की जानकारी लगते ही तराना, कायथा और मक्सी का बल मौके पहुंच गया था, जिन्होंने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और मृतकों के पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। (Accident in Shajapur)

मक्सी थाना प्रभारी गोपाल सिंह चौहान ने बताया कि शारदा ट्रेवल्स की बस ट्राले में घुसी हुई थी। बस का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था। कुछ घायल बाहर सड़क पर पड़े थे। जबकि ज्यादातर बस के भीतर थे। कुछ यात्री उन्हें बाहर निकाल रहे तो कुछ अपना सामान समेट रहे थे। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि बस चालक को नींद की झपकी आ गई थी। इस कारण वह बस को नियंत्रित नहीं रख पाया और हादसा हो गया। मध्यप्रदेश में सड़क हादसों का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। (Accident in Shajapur)

Related Articles

Back to top button