स्कूल में लड़ाई के बाद 8वीं क्लास के बच्चे से हैवानियत, प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा

Delhi Crime News: स्कूल में बच्चों की लड़ाई के दौरान 4 लड़कों ने मिलकर 8वीं कक्षा के एक छात्र के प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल दिया. घटना राजधानी दिल्ली के थाना न्यू अशोक नगर इलाके की है. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है. पुलिस ने बताया कि आठवीं कक्षा के छात्रों में आपस की झड़प के बाद इस घटना को अंजाम दिया गया है. फिलहाल बच्चे के प्राइवेट पार्ट में अंदुरुनी चोटें आई हैं और अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें:- ‘लाल आतंक’ पर प्रहार जारी, छत्तीसगढ़-तेलंगाना सीमा पर मुठभेड़ में 3 नक्सली ढेर

पीड़ित बच्चे के परिजनों के अनुसार वारदात 18 मार्च को हुई थी. बच्चे की मां रो-रो कर कह रही है कि मेरे बच्चे के साथ ऐसी बर्बरता हुई है, जैसी निर्भया के साथ हुई थी. वही सब मेरे बच्चे के साथ हुआ है. पीड़ित छात्र की मां ने आरोप लगाया कि इस वारदात में शामिल आरोपियों को अभी तक पकड़ा नहीं गया है.

बच्चे ने पुलिस को बयान दिया है कि वो योगा टीचर के पास भी गया था. उसने अपने बयान में ये भी कहा कि उसे आरोपी लड़कों ने धमकी दी थी कि अगर तूने किसी को ये बात बताई, तो स्कूल में तेरी बहन भी पढ़ती है. हम उसको भी नहीं छोड़ेंगे. घर वालों की मानें, तो उसने अपनी बहन को बचाने के लिए ही अपना मुंह इतने दिन तक बंद रखा. (Delhi Crime News)

वहीं बच्चे का 5 घंटे का ऑपरेशन चला और बच्चा 4 से 5 दिन तक आईसीयू में रहा. डॉक्टर ने कहा कि आपके बच्चे की जान भी जा सकती थी. पीड़ित बच्चे के परिजनों का कहना है कि जिन लड़कों ने ये अपराध किया है, उन्होंने पूरी सोची समझी साजिश के तहत ये किया था. उन बच्चों ने मुंह पर मास्क थे और वे अपना चेहरे ढंके हुए थे. परिवारों वालों का एक बड़ा आरोप ये भी है कि आठवीं क्लास के बच्चे ने 10वीं और 11वीं क्लास के बच्चों को बुलाकर ये अपराध किया है. (Delhi Crime News)

Related Articles

Back to top button