4 जून के बाद इंडिया गठबंधन बिखरेगा खटाखट- खटाखट: पीएम मोदी

PM Modi Vs Rahul Gandhi: लोकसभा चुनाव के मद्देनज़र देश में चुनावी नेताओं के बीच ज़ुबानी जंग जारी है. अब पीएम मोदी ने राहुल गांधी के ‘खटाखट- खटाखट’ वाले बयान पर तंज करते हुए कहा है कि 4 जून के बाद देश में एक बार फिर मोदी सरकार तो बनेगी ही, लेकिन 4 जून के बाद दोनों शहज़ादे छुट्टी पर जायेंगे ‘खटाखट- खटाखट’.

आपको बता दें की राहुल गांधी अपनी चुनावी जनसभाओं में लगातार पीएम मोदी और बीजेपी पर निशाना साधते हुए ये बोल रहे हैं कि अगर इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो देश से गरीबी मिटा देंगे ‘खटाखट- खटाखट’.

यह भी पढ़े :- केजरीवाल के PA बिभव कुमार को NCW का नोटिस, स्वाति से बदसलूकी मामले में पूछताछ के लिए बुलाया​​​​​​​

पीएम मोदी ने कहा, ‘जो पहले असंभव था, आज वह संभव हो पाया है. यह बदलाव, यह सफलता मोदी के कारण नहीं… बल्कि आपके एक वोट के कारण हुआ है. यह आपके वोट की ताकत है. इसलिए आज पूरा देश कह रहा है- इस सरकार का तीसरा कार्यकाल होगा और दमदार.’

उन्होंने कहा कि आज भारत जी-20 जैसे बड़े आयोजन बड़ी सफलता और गर्व के साथ करवाता है. भारत अपने तिरंगे की छाप चंद्रमा पर छोड़ता है. 10 साल पहले ऐसी सफलता की कल्पना भी कर सकते थे क्या? तब हजारों करोड़ के घोटाले के अलावे कोई खबर आई थी क्या? (PM Modi Vs Rahul Gandhi)

पीएम ने कहा, ‘प्रतापगढ़ के नाम में ही प्रताप है. यह वीरों और बलिदानियों की भूमि है और आज हमारे भारत का प्रताप पूरी दुनिया देख रही है. आज पूरी दुनिया में भारत का डंका बज रहा है.

ये एनडीए की स्थिर सरकार को हटाना चाहते हैं, लेकिन इनका (इंडी अलायंस) सरकार चलाने का फॉर्मूला ‘हर साल एक नए पीएम’ का है. ये चाहते हैं कि भानुमति का कुनबा जोड़ने वालों को लूट का बराबर मौका मिले. क्या आपको यह मंजूर है? (PM Modi Vs Rahul Gandhi)

Related Articles

Back to top button