कमलनाथ के बाद अब मनीष तिवारी भी BJP के संपर्क में, लेकिन यह है पेंच

Manish Tewari : कांग्रेस के एक और नेता को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. सूत्रों के मुताबिक, कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी (Manish Tewari) भी बीजेपी के संपर्क में हैं. फिलहाल वह आनंदपुर साहिब से सांसद हैं. लेकिन खबर है कि वो बीजेपी के चुनाव चिन्ह पर लुधियाना लोकसभा से चुनाव लड़ना चाहते हैं. बीजेपी सूत्रों की मानें तो लुधियाना सीट पर पार्टी के पास कई सक्षम उमीदवार हैं. लुधियाना सीट को लेकर अभी भी पेंच फंसा हुआ है.

हालांकि, मनीष तिवारी (Manish Tewari) ने इस खबर का खंडन किया है. उन्होंने कहा है कि मैं अपने क्षेत्र में हूं. काम कर रहा हूं. बीजेपी में जाने की खबरें पूरी तरह फर्जी और बकवास हैं. मैं इस पर प्रतिक्रिया भी नहीं देना चाहता.

यह भी पढ़े :- MP Politics Crisis : कांग्रेस को सिंधिया जैसा ही झटका देंगे कमलनाथ! 30 विधायकों के साथ BJP में जाने की चर्चा

उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां तैयारियों में जुटी हुई है. उम्मीदवारों के नामों की घोषणा भी हो रही है. दूसरी तरफ नेताओं में पाला बदलने का सिलसिला भी जारी है. पंजाब से पहले मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र से भी इसी तरह की खबरें सामने आई हैं. बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के बड़े नेता कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ बीजेपी का दामन थाम सकते हैं.

बता दें कि, कमलनाथ समर्थकों के अनुसार, 7 विधायकों के भी BJP में शामिल होने की संभावना है। इसमें कमलनाथ के करीबी विधायकों की अगर बात की जाए तो उनमें बैहर से संजय उईके, पांढुर्णा से नीलेश उईके, परासिया से सोहन वाल्मीकि, सौंसर से विजय चौरे, अमरवाड़ा से कमलेश शाह, मुरैना से दिनेश गुर्जर,परसवाड़ा से मधु भगत, वारासिवनी से विवेक पटेल, जबलपुर से लखन घनघोरिया, लखनादौन से योगेंद्र सिंह, केवलारी से रजनीश सिंह, वारासिवनी से विक्की पटेल, सतना से सिद्धार्थ कुशवाहा, जुन्नारदेव से सुनील उईके, चौरई से सुजीत चौधरी भी शामिल बताए जा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button