Ram Setu Trailer : फिल्म रामसेतु का ट्रेलर रिलीज, हाथ में पत्थर लिए पानी पर चलते दिखे अक्षय कुमार

Ram Setu Trailer : अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘राम सेतु’ का ट्रेलर (Ram Setu Trailer) लॉन्च हो गया है। फिल्म का ट्रेलर, टीजर से ज्यादा बेहतरीन और रोमांचक नजर आ रहा है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ नुसरत भरूचा और जैकलीन फर्नांडीज भी हैं।

क्या है फिल्म की कहानी

‘राम सेतु’ की कहानी एक नास्तिक पुरातत्वविद् आर्यन कुलश्रेष्ठ यानी अक्षय कुमार के इर्द-गिर्द घूमती है। आर्यन को पौराणिक राम सेतु के वास्तविक अस्तित्व को साबित करने का काम मिलता है। इसके बाद आर्यन ‘राम सेतु’ के पौराणिक किवंदतियों और विज्ञान की तकनीक से इसके सच का पता लगाने चल पड़ता है।

यह भी पढ़ें : Gold Price : त्यौहार के सीजन में जेवर खरीदने का बेहतरीन मौका, सोने के कीमत में आई इतनी गिरावट

आर्यन इसे रामसेतु के सच और कल्पना के बीच मंथन करता दिखाई देता है। इस बीच उसे कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। वह साइंस की मदद से इसका पता लगाने की कोशिश करता है। ट्रेलर में कई एक्शन सीन और रामसेतु से जुड़े रहस्य देखने को मिलते हैं। आर्यन 7 हजार पुराना इतिहास जानने की कोशिश करता है। रामसेतु के पास पहुंच जाता है। इसमें उनके साथ जैकलीन फर्नांडीज भी हैं।

Ram Setu Trailer : अक्षय कुमार ने ट्विटर पर शेयर किया 

इसके बाद काफी टर्न और एक्शन देखने को मिलता है। समुद्र के अंदर के सीन और हेलीकॉप्टर के स्टंट हैरान करने वाले हैं। अक्षय कुमार ने फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, “आपने राम सेतु की पहली झलक को पसंद किया। उम्मीद करता हूं ट्रेलर देखकर आप और प्यार करेंगे। और इस दिवाली, आइये अपने पूरे परिवार के साथ राम सेतु की दुनिया का हिस्सा बनने।”

यह भी पढ़ें : आयुष्मान खुराना की फिल्म डॉक्टर जी को सेंसर बोर्ड ने दिया ‘ए’ सर्टिफिकेट, कहा- यह फैमिली फिल्म नहीं

इस फिल्म से होगी रामसेतु से टक्कर

अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में बताया कि फिल्म 25 अक्टूबर को सिर्फ सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें इसी दिन अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर ‘थैंक गॉड’ भी रिलीज होगी। दोनों ही फिल्में भगवान से जुड़ी हुई हैं। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा की दोनों फिल्मों को ऑडियंस से कितना प्यार मिल पाता है।

Related Articles

Back to top button