आयुष्मान खुराना की फिल्म डॉक्टर जी को सेंसर बोर्ड ने दिया ‘ए’ सर्टिफिकेट, कहा- यह फैमिली फिल्म नहीं

Ayushmann Khurrana : इस शुक्रवार 14 अक्टूबर को बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की नई फिल्म डॉक्टर जी (Doctor G) सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। आयुष्मान के फैंस कब से उनकी फिल्म के आने वा वेट कर रहे थे।जो अब जल्द खत्म होने जा रहा है।

ये है Ayushmann Khurrana की फिल्म की स्टार कास्ट

इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस शेफाली शाह (Shefali Shah) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। फिल्मों में अपने अलग-अलग और अतरंगी किरदारों से पहचान बनाने वाले आयुष्मान इस फिल्म में डॉक्टर के किरदार में नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें : Free Air Tickets : अगर आप भी चाहते हैं हांगकांग घूमना तो ये है सुनहरा मौका, मिल रहे 5 लाख फ्री टिकट

फिल्म में आयुष्मान एक गाइनेकोलॉजी के किरदार में नजर आ रहे हैं, जिनसे महिलाएं इलाज कराने में शर्माती हैं। इसके साथ ही उनको क्या-क्या सहन करना पड़ता है इसलिए फिल्म देखनी होगी।

फिल्म को मिला ‘ए’ सर्टिफिकेट

फिलहाल, फिल्म को और उनकी रेटिंग को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि हाल में सेंसर बोर्ड ने फिल्म को देखने के बाद कहा है कि ‘ये पारिवारिक फिल्म नहीं है’। बोर्ड का कहना है कि ‘फिल्म को फैमिली के साथ नहीं देख सकते’। साथ ही फिल्म को बोर्ड की ओर से ‘ए’ सर्टिफिकेट मिला है। खबरों की माने तो फिल्म को देखने के बाद CBFC के मेंबर्स को ये फिल्म फैमिली फ्रैंडली नहीं लगी।

बताया जा रहा है कि फिल्म में ऐसे कई डायलॉग्स और कॉमेडी पंच शामिल हैं। जिन्हें पूरे परिवार के साथ बैठकर नहीं देखा जा सकता। जिसके बाद बोर्ड की ओर से फिल्म को A सर्टिफिकेट दिया गया है। फिल्म ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही चर्चाओं में बनी हुई है। हर फिल्म की तरह आयुष्मान खुराना इस फिल्म में भी धूम मचाने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़ें : Electric Vehicle : हीरो ने लांच की अपनी पहली इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें कीमत और फीचर्स

भले ही फिल्म का कंटेंट बोल्ड है। लेकिन ट्रेलर से साफ पता चलता है कि कहानी में एक गंभीर समाजिक मुद्दे को कॉमेडी के जरिए बताने की कोशिश की जा रही है। फिल्म के ट्रेलक को खूब पसंद किया गया था। जिसके बाद फैंस फिल्म के रिलीज होने का बेट कर रहे हैं। फिल्म में आयुष्मान, रकुल प्रीत और शेफाली के अलावा शीबा चड्ढा भी अहम किरदार निभाती नजर आएंगी।

Related Articles

Back to top button