छत्तीसगढ़ के किसान प्रदेश के लिए रीढ़ की हड्डी: PCC चीफ दीपक बैज

Deepak Baij on Kisan: छत्तीसगढ़ में BJP सरकार सुशासन दिवस यानी आज किसानों को बोनस देगी। इसे लेकर PCC चीफ दीपक बैज ने कहा कि छत्तीसगढ़ के किसान प्रदेश के लिए रीड़ की हड्डी है, जिस दिन पहली कैबिनेट की बैठक हुई उस दिन उन्हें बोनस देना चाहिए था। हमने तो पत्र भी लिखा था। लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर PCC चीफ बैज ने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर हमारी तैयारी है। प्रदेश कार्यालय में लगातार बैठकें हुईं। सभी पदाधिकारी और जिला अध्यक्ष मौजूद रहे। हम सभी क्षेत्रों में जाएंगे। पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे।

यह भी पढ़ें:- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ‘सिंहदेव’ का बड़ा दावा, कहा- लोकसभा में 11 सीटों पर खिलेगा कमल

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए हम जी तोड़ मेहनत करेंगे। सचिन पायलट को छत्तीसगढ़ का प्रभार मिलने पर PCC चीफ बैज ने कहा कि पूर्व प्रभारी कुमारी सैलजा ने भी अच्छा काम किया। नए प्रभारी राजस्थान के युवा हैं, वे अनुभवी हैं। इससे छत्तीसगढ़ को फायदा होगा। युवाओं में अच्छा संदेश जाएगा। कांग्रेस सरकार की कई योजनाएं भाजपा के कार्यकाल में बंद करने की तैयारी है। इसे लेकर बैज ने कहा कि हम चाह रहे कि गोबर खरीदी, गौठान की योजना निरंतर चलती रहे। बिजली बिल हॉफ योजना भी चलनी चाहिए। ये जनता से जुड़ी योजनाएं हैं, जिसका सीधा लाभ उन्हें मिल रहा है। इन योजनाओं को बंद नहीं करना चाहिए। (Deepak Baij on Kisan)

लोकसभा की सभी 11 सीटों पर जीत का दावा

भाजपा की लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर PCC चीफ दीपक बैज ने कहा कि इनके पास कुछ बचा नहीं है। ये सिर्फ चुनाव के लिए प्रोपोगेंडा बनाते हैं। उनके पास राम मंदिर के अलावा कोई मुद्दा नहीं है। भाजपा गरीबी, बेरोजगारी और महंगाई पर चुनाव नहीं लड़ती है। BJP सरकार में मंत्रियों के अब तक विभाग नहीं बांटे जाने पर उन्होंने कहा कि इस सरकार में हर चीज दिल्ली से हो रहा है। इन्हें दिल्ली से अनुमति लेनी पड़ रही है। एक मंत्री बचा है उसे भी तय नहीं कर पा रहे हैं। वहीं निगम के एल्डरमैन हटाए जाने पर PCC चीफ ने कहा कि ये सरकार बदले की भावना से काम कर रही है। एल्डरमैन की नियुक्ति हटा रहे हैं। कुछ ही समय बचे हैं। ऐसे में हटाना उचित नहीं है। इसके साथ ही बैज ने छत्तीसगढ़ की सभी 11 लोकसभा सीटों पर जीत का दावा किया है। (Deepak Baij on Kisan)

Related Articles

Back to top button