गरीबों को आवास से वंचित क्यों किया, कांग्रेस नेतृत्व जवाब दे: अरुण साव

Arun Sao Question: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सांसद अरुण साव ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अधिवेशन के मुकाबले रायपुर जिला ग्रामीण भाजपा के आवासहीन अधिवेशन में कांग्रेस की राज्य की कांग्रेस सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ के गरीबों ने ऐसा क्या कर दिया कि ये गरीब प्रधानमंत्री आवास से वंचित हैं।  उनका क्या दोष है कि यहां की सरकार ने उन्हें प्रधानमंत्री आवास से वंचित किया है ? इसलिए हम आज आपके साथ यहां आवासहीन अधिवेशन में कांग्रेस नेतृत्व से जवाब मांगने के लिए यहां पर बैठे हैं।

यह भी पढ़ें:- 28 फरवरी को प्लेसमेंट कैंप का आयोजन, 59 पदों पर की जाएगी भर्ती

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि कांग्रेस अधिवेशन में आये उसके राष्ट्रीय नेताओं से यह सवाल है कि आपने छत्तीसगढ़ की जनता से वोट मांगे थे। वादे किए थे। गंगाजल हाथ में लिया था। ये नेता छत्तीसगढ़ की जनता को जवाब देकर जाएंगे यह मैं अपेक्षा करता हूं और एक बार और आग्रह करूंगा कि छत्तीसगढ़ के आवास वंचितों को आवास दिलाएं। उन्होंने आवासहीन अधिवेशन में मौजूद साढ़े तीन विधानसभा क्षेत्रों के हजारों ग्रामीण आवासहीन लोगों से नारे लगवाए कि भूपेश बघेल होश में आओ, जन घोषणा पत्र के वादे निभाओ। मोर आवास मोर अधिकार दो। (Arun Sao Question)

छत्तीसगढ़ के प्रधानमंत्री आवास से वंचित आवासहीन अधिवेशन को संबोधित करते हुए रायपुर सांसद सुनील सोनी ने कहा कि कांग्रेस के आलीशान एसी डोम, सर्व सुविधा से सुसज्जित ,  अधिवेशन को आईना दिखाने, अपने हक को मांगने आवास हीन अधिवेशन बुलाया गया है। उन्होंने कहा कि नया रायपुर में मुख्यमंत्री के, मंत्रियों के आलीशान आवास बन रहे हैं उसमें करोड़ों रुपए खर्च किए जा रहे हैं, लेकिन छत्तीसगढ़ की जरूरतमंद जनता को आवास तक कांग्रेस सरकार नहीं दे रही है। उन्होंने कहा कि जनता ने अब ठान लिया है कि उस आलीशान आवास में कांग्रेसी भूपेश बघेल सरकार को नहीं घुसने देगी। (Arun Sao Question)

इस अधिवेशन को प्रदेश भाजपा महामंत्री विजय शर्मा और ओपी चौधरी ने संबोधित करते हुए कांग्रेस की सरकार को गरीब विरोधी करार देते हुए कहा कि करोड़ों रुपए अधिवेशन पर फूंकने वाली भूपेश बघेल सरकार जान बूझकर गरीबों को प्रधानमंत्री आवास से वंचित कर रही है। भाजपा का आवासहीन अधिवेशन आरंग में खुले मैदान में चल रहा है। भाजपा ने इस अधिवेशन के लिए नया रायपुर में अनुमति मांगी थी, लेकिन यह अनुमति नहीं मिली, जिस पर आरंग में आवासहीन अधिवेशन आयोजित किया जा रहा है। (Arun Sao Question)

जिला अध्यक्ष अभिनेश कश्यप ने बताया कि भाजपा रायपुर जिला ग्रामीण द्वारा आयोजित आवासहीन अधिवेशन में विभिन्न सत्र हुए, जिसमें दोपहर 1:00 से 3:00  बजे तक अधिवेशन में पंजीयन और भोजन के बाद दोपहर 3:00 बजे से 4:30 बजे तक उद्घाटन सत्र में केंद्र सरकार की गरीब कल्याण योजना पर पानी फेरती भूपेश सरकार विषय पर चर्चा की गई। शाम 4:30 से 5:30 बजे तक मोर आवास मोर अधिकार सत्र हुआ। शाम 5:30 बजे से 6:30 बजे तक प्रदेश में बढ़ता नशा अपराध विषय पर सत्र हुआ। शाम 6:30 से 7:00 तक लघु अवकाश के बाद शाम 7:00 बजे से 8:00 बजे तक भाजपा सुशासन के 15 वर्ष विषय पर सत्र आहूत किया गया। (Arun Sao Question)

उन्होंने कहा कि कल 25 फरवरी को सुबह 6:30 से 7:30 तक व्यायाम योगाभ्यास, सुबह 9:00 बजे से 10:00 बजे तक स्वल्पाहार के बाद सुबह 10:00 बजे से 11:00 बजे तक संगठनात्मक सत्र बुलाया गया है। 11:00 बजे से दोपहर 12:30 बजे तक आवासहीन अधिवेशन का समापन सत्र होगा। आवासी अधिवेशन में हजारों की संख्या में जनता के साथ भाजपा नेता अभिनेश कश्यप ,चंद्रशेखर साहू, अशोक बजाज, देवजी भाई पटेल ,जीएस मिश्रा,नवीन मार्कंडेय, कैलाश चंद्रवंशी, संजय डीडी, श्याम नारंग, अनिल अग्रवाल, डॉ किरण बघेल, दीपक बैस, अंजय शुक्ला, प्रह्लाद रजक और यशवंत जैन उपस्थित थे। (Arun Sao Question)

Related Articles

Back to top button