Breaking News: छत्तीसगढ़ में बेखौफ बदमाश, कांग्रेस विधायक छन्नी साहू पर चाकू से हमला

MLA Chhanni Sahu Attack: छत्तीसगढ़ में बदमाश बेखौफ होकर वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला राजनांदगांव के खुज्जी विधानसभा का है, जहां एक युवक ने कांग्रेस विधायक छन्नी साहू पर चाकू से हमला कर दिया। विधायक जिले के जोंधरा में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची थीं, जहां उन पर जानलेवा हमला किया गया। घटना डोंगरगांव थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम खेमचंद सिन्हा बताया जा रहा है, जो नशे में धुत था। कहा जा रहा है कि हमलावर साइको हो सकता है। हमले में विधायक छन्नी साहू के हाथ में चोट आई है।

यह भी पढ़ें:- हत्या की 2 बड़ी वारदातों से दहला मध्यप्रदेश, दंपति समेत 7 लोगों की मौत

दरअसल, जिले के डोंगरगांव से लगे जोंधरा में भूमिपूजन कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची खुज्जी विधायक छन्नी साहू पर एक युवक ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में विधायक छन्नी के दाएं हाथ की कलाई में चोट लगी है। विधायक के पीएसओ और ग्रामीणों ने नशे में धुत युवक को पकड़ लिया है। जब विधायक जोंधरा गांव में महिला सामुदायिक भवन और प्राइमरी स्कूल में अतिरिक्त कक्ष निर्माण के लिए भूमिपूजन कर मंच पर बैठी थी। तभी नशे में धुत गांव में रहने वाला युवक खेमचंद सिन्हा मंच के पीछे आया और विधायक पर पीछे से ही गले में हमला करने की कोशिश की। इस दौरान बीच-बचाव में विधायक की कलाई में चोट लग गई। (MLA Chhanni Sahu Attack)

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

विधायक पर हुए हमले की खबर के बाद पुलिस गांव पहुंची और युवक को गिरफ्तार कर लिया। इधर, चोट लगने के बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डोंगरगांव में इलाज के बाद विधायक छन्नी साहू भी थाने पहुंची। हमला करने का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। विधायक ने युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने से इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि गांव वालों ने कार्यक्रम में आमंत्रित किया था। उन्होंने मामले को ग्रामीणों पर ही छोड़ देने की बात कही है। इधर, डोंगरगांव पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। देर शाम तक विधायक छन्नी साहू अपने समर्थकों के साथ थाने में ही थी। डोंगरगांव थाना प्रभारी उपेंद्र कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। (MLA Chhanni Sahu Attack)

Related Articles

Back to top button