हत्या की 2 बड़ी वारदातों से दहला मध्यप्रदेश, दंपति समेत 7 लोगों की मौत

Murder in MP: मध्यप्रदेश में हत्या और आत्महत्या की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला महाकाल की नगरी उज्जैन का है, जहां एक शख्स ने पत्नी समेत दो बच्चों की हत्या कर दी। इसके बाद सुसाइड कर लिया। दो और बच्चों ने भागकर अपनी जान बचाई। बताया जा रहा है कि आरोपी ने शराब पी रखी थी। उसने कुत्ते को मारने से रोकने पर परिवार पर हमला कर दिया। घटना बड़नगर के बालोदा की है। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:- बस और पिकअप के बीच टक्कर के बाद लगी आग, हादसे में 18 लोगों की मौत

जानकारी के मुताबिक बालोदा में रहने वाले ​​​​​​दिलीप पवार को कुत्ता भौंक रहा था। इससे गुस्से में आकर वह घर से तलवार लेकर कुत्ते को मारने के लिए दौड़ा। पत्नी गंगा पवार ने समझाया तो आरोपी ने उसकी हत्या कर दी। बीच-बचाव करने पर बेटी नेहा (17), फिर बेटे योगेंद्र (14) को भी तलवार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। इस दौरान घर में मौजूद दो और बच्चे छत पर भागे और वहां से कूदकर जान बचाई। बाद में दिलीप ने भी तलवार से अपना गला काटकर खुदकुशी कर ली। आरोपी पेशे से किसान था। (Murder in MP)

हत्या की दूसरी घटना मुरैना की है, जहां एक सिरफिरे ने अपनी पत्नी, साला और साली की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी की पत्नी का उसकी सास से आए दिन किसी न किसी बात को लेकर विवाद होता था। साला और साली इसी विवाद को सुलझाने आए थे। मां ने अपने बेटे से कहा कि इन लोगों ने मेरी बेइज्जती की। इसके बाद गुस्साए बेटे ने पत्नी समेत तीनों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की दी, जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी त्रिलोकी परमार की शादी 12 साल पहले भिंड की अटेर में रहने वाली राखी से हुई थी। (Murder in MP)

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

राखी की अपनी सास से आए दिन लड़ाई होते रहती थी। उसने अपने भाई युवराज और बड़ी बहन जूली को फोन करके ये बात बताई थी। रविवार को भाई युवराज और बड़ी बहन जूली उसे लेने बागचीनी पहुंचे। वहां उन्होंने राखी की सास से बात की। बात करते-करते विवाद बढ़ गया। उस वक्त त्रिलोकी परमार घर पर नहीं था। वह बाजार गया हुआ था। दोनों बहन और भाई के घर से निकलने के बाद मां ने बेटे त्रिलोकी को फोन किया कि उसके साले और साली ने उसकी बहुत बेइज्जती की है। ये बात सुनते ही त्रिलोकी बस स्टैंड पहुंचा, जहां उसने कट्टे से फायरिंग कर तीनों की हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। (Murder in MP)

Related Articles

Back to top button