गरियाबंद दौरे पर मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया भूतेश्वर महादेव पर टेका माथा, फेमस पान सेंटर में लिया पान का आनंद

Gariaband News : छत्तीसगढ़ शासन के नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया गुरुवार को गरियाबंद जिले के प्रवास पर थे। वे जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह के मुख्य अतिथि थे। मंत्री डहरिया ने गणतंत्र दिवस समारोह में ध्वजारोहण किया। समारोह सम्पन्न होने के पश्चात उन्होंने सर्किट हाउस में आम लोगों से मुलाकात की।

Gariaband News

यह भी पढ़ें : WhatsApp पर आ रहे हैं 3 धमाकेदार फीचर्स, जिससे बदल जाएगा चैटिंग करने का अंदाज, यहां देखें

इसके बाद कैबिनेट मंत्री डॉ शिवकुमार डहरिया अपने पूरे परिवार सहित भूतेश्वर महादेव परिसर पहुंचकर पूजा अर्चना की। जहां उन्होंने प्रदेश की खुशहाली व समृद्धि की कामना की। इस दौरान मंत्री डहरिया ने सपत्निक गरियाबंद के फेमस पान सेंटर में पान का स्वाद भी लिया। (Gariaband News)

यह भी पढ़ें : विश्व प्रसिद्ध बद्रीनाथ धाम में कपाट खुलने की तारीख आई सामने, इस दिन शुभ मुहूर्त में परंपरा के अनुसार खुलेंगे द्वार

ज्ञात है कि गरियाबंद जिले के जीवन लाल देवांगन विशिष्ट आकार व प्रकार के पान बनाने की कला में माहिर है। उनकी इसी खासियत की वजह से पुरे जिले में उनके पान काफी फेमस हैं। मंत्री डहरिया ने उनके हाथों के बने फेमस पान का आनंद लिया। (Gariaband News)

इसके बाद मंत्री डहरिया ने गरियाबंद जिले के मोबाइल मेडिकल यूनिट के माध्यम से अपना हेल्थ चेकअप करवाया। उन्होंने यहां यूनिट में अपना ब्लड प्रेशर चेक करवाया। इस दौरान उन्होंने कहा कि मोबाइल मेडिकल यूनिट लोगों के घर गली तक जा रही है।

Gariaband News

यह भी पढ़ें : महिंद्रा ने शुरू की एक्सयूवी 400 इलेक्ट्रिक SUV की बुकिंग, जानिए क्या है इस कार की कीमत और खासियत

वास्तव में यह गरीब लोगों के लिए वरदान साबित हो रही है। छत्तीसगढ़ शासन के नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया गुरुवार को गरियाबंद जिले के प्रवास पर थे। इस दौरान नगर पालिका अध्यक्ष अब्दुल गफ्फार मेमन, कलेक्टर प्रभात मलिक, अपर कलेक्टर अविनाश भोई भी मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button